अजमेर : किशनगढ़ में दोहरी हत्या के आरोपी 24 घंटे में अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ की मदनगंज थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर के आरोपियों को चौबीस घंटे में गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया है।

मदनगंज थाना अधिकारी नेमीचंद चौधरी ने बताया कि बीते कल रेलवे पटरियों के पास एक श्रमिक ओपना मरांडी का शव बरामद हुआ था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्परता बरतते हुए मृतक की पहचान फैक्ट्रियों मे लाए गए मजदूरों के जरिए की।

उन्होंने बताया कि मजदूरों में से ही एक दो मजदूरों द्वारा सिर पर पत्थरों की मार मारकर हत्या के संबंध में जब सख्ती से पूछताछ की तो मृतक ओपना मरांडी (30) के विषय में पता चला कि आरोपी मार्बल एरिया में थर्ड फेस रोड पर बंद फैक्ट्री में छुपे हुए हैं और किशनगढ़ छोड़कर भागने की फिराक में है।

पुलिस ने बंद फेक्ट्री पर दबिश देकर हत्या के दो आरोपियों राम हेम्बेरोम (35) निवासी रहीका टोली थाना अमोर जिला पूर्णिया बिहार तथा पासो मुर्मुर निवासी बेहूती थाना दलखोला जिला उत्तर दिनाजपुर पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस हत्या के संबंध में आरोपियों से पूछताछ व अनुसंधान में जुटी है।

किशनगढ़ में दो घटनाओं में दो लोगों की मौत

किशनगढ के अलग अलग स्थानों पर दो घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार किशनगढ थाना क्षेत्र के सरवाडी गेट नायकों का मौहल्ला के एक व्यक्ति ने फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मदनगंज थाना क्षेत्र की आर के कालोनी निवासी सोनू शर्मा (26) की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। इस संबंध में मदनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।