अजमेर भाजपा ने जोधपुर में साम्प्रदायिक उन्माद के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को अम्बेडकर सर्किल पर जोधपुर में साम्प्रदायिक उन्माद के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस और मुख्यमंत्री पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है।

अजमेर शहर भाजपा अध्यक्ष डा. प्रियशील हाडा के नेतृत्व में प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम दिए ज्ञापन में कहा गया कि कांग्रेस सरकार में तुष्टीकरण की राजनीति के कारण प्रदेश में उत्पन्न अशांति व बहुसंख्यकों पर हुए अत्याचार के खिलाफ वे स्वतः संज्ञान लेकर निष्पक्ष कार्यवाही करे ताकि साम्प्रदायिक घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।

ज्ञापन में इस बात पर अफसोस जताया गया कि दो मई को जोधपुर के जालोरी गेट पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बालमुकुंद बिस्सा की मूर्ति के चारों ओर इस्लामिक झण्डे लगाकर माहौल बिगाड़ने का काम किया गया और अगले दिन पुनः पत्थरबाजी कर फिर से कानून के खिलाफ जाकर माहौल खराब किया गया। राज्यपाल से निष्पक्ष जांच की मांग की गई।

भाजपा संगठन के जोधपुर प्रभारी एवं अजमेर विधायक वासुदेव देवनानी ने भी आरोप लगाते हुए कहा कि तुष्टीकरण की नीति के कारण प्रदेश में उपद्रवियों के हौंसले बुलंद है। उन्होंने कहा कि सरकार कोई कठोर कदम नहीं उठाती है, भाजपा सड़कों पर उतरेगी। ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक अनिता भदेल, धर्मेश जैन, सुरेंद्र सिंह शेखावत भी शामिल रहे।