अजमेर में भाजपा का दो दिवसीय चिंतन शिविर शुरू

अजमेर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की ओर से संगठनात्मक मजबूती के लिए चलाये जा रहे चिंतन शिविरों की श्रृंखला में बुधवार से अजमेर शहर भाजपा का दो दिवसीय शिविर शुरू हुआ।

अजमेर में ब्यावर रोड के कच्छावा रिसोर्ट में आयोजित शिविर में भाजपा के प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच, चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी विशेषरूप से उपस्थित हुए।

उन्होंने स्थानीय संगठन पद्घाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों के साथ संगठन को विस्तार के साथ मजबूती देने, केन्द्र की भाजपा सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को हर मतदाता तक पहुंचाने, विकास योजनाओं की जानकारी देने जैसे विषयों पर विस्तार से चिंतन किया। चिंतन शिविर के पीछे प्रदेश में 2023 के विधानसभा चुनाव मुख्य रूप से है।

प्रभारी बीरमदेव सिंह ने भी अपने विचार रख संगठन को पूरी ताकत के साथ सक्रिय रखने का आवाहन किया। चिंतन शिविर में अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, शहर अध्यक्ष डा. प्रियशील हाडा, विधायक वासूदेव देवनानी, महापौर बृजलता हाडा, पूर्व मंत्री श्रीकिशन सोनगरा, नगर सुधार न्यास के पूर्व अध्यक्ष धर्मेश जैन सहित अनेक भाजपाई मौजूद रहे। समापन सत्र में गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष डा. सतीश पूनियां शिविरार्थियों को सम्बोधित करेंगे।