बीजेपी पदाधिकारियों और मंत्रियों ने किया गांवों का रुख, मांगे वोट

अजमेर। अजमेर संसदीय उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा की जीत के लिए पसीना बहा रहे पार्टी के मंत्रियों और नेताओं ने शुक्रवार को तूफानी दौरे कर जनसंपर्क किया तथा जनता से वोट की अपील की। पार्टी पदाधिकारियों और सरकार के मंत्रियों ने भी दूर दराज के गांवों और विधानसभानुसार मतदाताओं से संपर्क साधा।

प्रजापत समाज ने भाजपा के पक्ष में जताया विश्वास

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मंत्री सरोज प्रजापति ने शुक्रवार को केकड़ी, नसीराबाद और अजमेर विधानसभा क्षेत्र के प्रजाप​त समाज के लोगों से मुलाकात की। प्रजापत समाज ने बीजेपी में आस्था जताई। प्रजापति समाज के लोगों ने कहा भाजपा राष्ट्रवादी पार्टी है। हम हमेशा भारतीय जनता पार्टी के साथ थे और इसी पार्टी के साथ रहेंगे। समाज के लोग बीजेपी के पक्ष में मतदान कर प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा को बडे अंतर से जीत दिलाएंगे। इस अवसर पर नसीराबाद से राम किशन प्रजापति, सुरेश प्रजापति, अजमेर के रमेश प्रजापति, केकडी के दुर्गा लाल प्रजापति, राजाराम प्रजापति आदि समाज के बंधु उपस्थित थे।

मुस्लिम बहुत तारागढ पर खिलेगा कमल

प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, अल्पसंख्यक मोर्चे के अध्यक्ष कमांडो, अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष एवं प्रदेश महामंत्री मुन्सिफ अली खां तथा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चे से जुडे कार्यकत्र्ताओं ने तारागढ पर बैठक का आयोजन किया। बैठक में तारागढवासियों ने बीते सालों में हुए विकास कार्यो पर खुशी जताते हुए बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा के पक्ष में एकजुट होकर मतदान करने का सकंल्प किया।

उद्योग जगत करेगा भाजपा के पक्ष में मतदान

अजमेर जिला लघु उद्योग संघ, लघु उद्योग भारती, इंडिस्ट्रीयल एरिया एस्टेट एसोशिएशन, गेगल इंडीस्ट्रीयल ऐसोशिएशन के पदाधिकारी सुगमचंद गहलोत, विजय भूतडा, प्रदीप जैन, सुरेन्द्र लोढा, दशरथ सिंह तंवर, राजेश शर्मा, पंकज सिंघल, एसडी बाहेती, सुनील मूंदडा, सुमित हेडा, कुणाल जैन, अभिषेक जैन आदि ने शुक्रवार को बीजेपी मंत्री किरण महेश्वरी, अनिता भदेल, शिव शंकर हेडा, मेघराज लोहिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतडा, व्यापार प्रकोष्ठ सहसयोजंक रमेश बाहेती, सुनील जैन का स्वागत व सत्कार किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार ने उद्योग जगत के लिए अभूतपूर्व कार्य किए हैं। अजमेर में उद्योग जगत को बढाने के लिए उठाए गए कदम सहारनीय है। पार्टी प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा के पक्ष में उद्योगजगत एकमुश्त होकर मतदान करेगा।

पूर्व सांसद रासासिंह रावत का नसीराबाद में जनसंपर्क

अजमेर लोकसभा उपचुनाव में प्रचार की कमान संभाल रहे अजमेर जिले से पूर्व सांसद रासा सिंह रावत ने नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के खाजपुरा, हटूंडी, राजोसी, खापरी चार्ट, भवानीखेड़ा, बाघसुरी, बनेड़ा, न्यारा व धोलादाता में जनसंपर्क किया। उनके साथ मगरा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष मदन सिंह रावत तिलक सिंह रावत भी थे।

रासा सिंह रावत ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को नई और मजबूत पहचान दिलाई है। मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से गरीबों व किसानों को लाभ मिल रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत गांव में शौचालय का निर्माण हो रहा है जिससे हमारी बहन बेटियों को सम्मान मिला है।

गांव में उज्ज्वला योजना पहुंचने से महिलाओं को चूल्हे के धुएं से निजात मिली। प्रदेश राजे सरकार द्वारा चलाई गई मजदूर कार्ड की योजना से मजदूर भाइयों को सुरक्षा का भाव महसूस होने लगा है। बीजेपी सरकारों की जनता के प्रति दायित्वों की पूर्ति के बूते हमे विश्वास है कि नसीराबाद क्षेत्र के मतदाता इस चुनाव में भी बीजेपी के प्रत्याशी रामस्वरुप लांबा को विजय बनाकर दिल्ली भेजेंगे।

ओम भड़ाना ने भी किया जनसंपर्क

रामस्वरूप लाम्बा के समर्थन में भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अघ्यक्ष ओमप्रकाश भडाणा ने गुर्जर बहुल गांवों श्रीनगर, बाड़ा, बावड़ी, नवाब, साम्पोदा, सनोद का दौरा कर आगामी 29 जनवरी को भाजपा के पक्ष अधिक अधिक से मतदान कर भाजपा को जिताने की अपील की।

युवा मोर्चा का अजमेर में चौराहा संपर्क

भारतीय जनता युवा मोर्चा अजमेर के जिलाध्यक्ष विनीत कृष्ण पारीक के आह्वान पर शुक्रवार को जिला महामंत्री अशोक शर्मा के नेतृत्व में मोर्चा कार्यकर्ताओं ने चौराहा संपर्क अभियान के तहत राजा साइकिल चौराहा नगरा, नसीराबाद रोड अजमेर, केसरगंज,स्वामी कॉन्पलेक्स चौराहा, नया बाजार चौक, फव्वारा सर्किल पर अजमेर लोकसभा उपचुनाव प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा के पक्ष में मतदान करने के लिए जनसंपर्क किया। आम जनता से अपील की गई कि भाजपा प्रत्याशी को अधिक से अधिक मतदान करके विजयश्री दिलाएं।

युनस खान ने पुष्कर में किया जनसंपर्क

विधानसभा क्षेत्र पुष्कर के मुस्लिम बहुल ग्राम ऊंटड़ा, गेगल, कायमपुरा में मंत्री यूनुस खान, मुंसिफ अली खान ने जन सम्पर्क किया। इस दौरान क्षेत्र के निवासियों का समर्थन और सम्मान मिला। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के कुशल नेतृत्व की सराहना करते हुए उपचुनाव में प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा के पक्ष में मतदान करने और भाजपा को मजबूत बनाने का विश्वास भी दिलाया।

दूदू में मंत्री क्लिक व सरोज कंवर का जनसंपर्क

महिला मोर्चा कि राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य सरोज कंवर, प्रदेश मंत्री सुमन भटनागर ने मोर्चे की अध्यक्ष आशा बैरवा, ममता शर्मा व मंजू मीणा के साथ समूह में क्षेत्र कि महिलाओं के हाथों पर कमल मेहंदी बनाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने कि अपील की।