कांग्रेस लोगों को कर रही है गुमराह : रामस्वरूप लांबा

ajmer by-election 2018 : bjp candidate ramswaroop lamba poll campaign in ajmer

अजमेर। अजमेर संसदीय सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने कहा कि कांग्रेस लोगों को गुमराह कर रही है। कांग्रेस के पास चुनावी मुदृदे नहीं है। अब वह जाति और समाज के नाम पर लोगों को बांटने में लगी है।

हम सबका साथ सबका विकास ध्येय के साथ जनसेवा में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में देश और राज्य ने गति और गुणवत्ता के साथ विकास किया है।

भाजपा प्रत्याशी लांबा ने गुरूवार को डीआरएम ऑफिस, एलआईसी सहित अन्य स्थानों पर कर्मचारियों से मुलाकात की। लांबा ने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जिसे समाज के हर वर्ग की चिंता रहती है। हर योजना समाज के आखिरी पंक्ति में खडे व्यक्ति को ध्यान में रख कर बनाई जाती है।

लांबा के साथ संगठन प्रभारी महेश कुमार शर्मा सीकर, देवेंद्र सिंह शेखावत, ओम प्रकाश भडाना, गोपाल बंजारा, बेटी बचाओ बेटी पढाओ की राजस्थान प्रमुख डॉ मीना आसोपा सहित भाजपा के कई पदाधिकारी थे।

रोड शो में उमडा जनसैलाब

भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने रोड शो किया। रोड शो गुरूद्वारे से ब्रहमा मंदिर तक बाजार में होते हुए निकला। रोड शो में बडी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

रामस्वरूप लांबा करेंगे केकडी, सरवाड व नसीराबाद में रोड शो

अजमेर संसदीय सीट से उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा 26 जनवरी को केकडी, सरवाड और नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क और रोड शो करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी लांबा सुबह 10 बजे से 1 बजे तक केकडी, दोपहर 2 बजे से 3 बजे तक सरवाड और शाम 4 बजे से 6 बजे तक नसीराबाद में रहेंगे। लांबा के साथ संगठन प्रभारी गणेश माहुर, निहालचंद मेघवाल, विधायक शत्रुघन गौतम, देहात भाजपा अध्यक्ष बीपी सारस्वत सहित क्षेत्रों के मंडल पदाधिकारी रहेंगे।

27 को किशनगढ में रोड शो, अजमेर में सीएम का जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा 27 जनवरी को किशनगढ और अजमेर शहर में रोड शो करेंगे। वे सुबह 10 बजे से 12 बजे तक किशनगढ विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। इसके बाद 12 बजे से अजमेर में मुख्यमंत्री के साथ जनसंपर्क में शामिल रहेंगे। भाजपा प्रत्याशी लांबा के साथ संगठन प्रभारी हरिहर पारीक, मेघराज लोहिया, प्रहलाद पंवार, मंत्री वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, विधायक भागीरथ चौधरी सहित क्षेत्रों के मंडल पदाधिकारी रहेंगे।

यह भी पढें

भाजपा की नीयत और नीतियां साफ, हम जीतेंगे : प्रभुलाल सैनी
27 को फिर आएंगी सीएम राजे, अजमेर में करेंगी महाजनसंपर्क
कांग्रेस की सोच ने देश को पीछे धकेला : भाजपा संगठन मंत्री चन्द्रशेखर