पुष्कर में लांबा के समर्थन में जुटे लोग, दिलाया जीत का भरोसा

ajmer by-election 2018 : bjp candidate ramswaroop lamba poll campaign in pushkar
ajmer by-election 2018 : bjp candidate ramswaroop lamba poll campaign in pushkar

अजमेर। भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने मंगलवार को पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में लोगों से जनसंपर्क कर भाजपा को विजयी बनाने की अपील की। लांबा के साथ संसदीय सचिव सुरेश सिंह रावत, देहात अध्यक्ष बीपी सारस्वत, किशनगढ मार्बल एसोसिएशन अध्यक्ष सुरेश टांक, भीयांसिंह रावत, महामंत्री जगमालसिंह रावत, किशनसिंह रावत सहित अन्य पदाधिकारी थे।

भाजपा प्रत्याशी का जगह जगह लांबा का स्वागत

भाजपा प्रत्याशी लांबा ने पुष्कर विधान सभा क्षेत्र में गांव बूबानी, गाडियावास, भूडोल, चाचियावास, नरवर, अरडका बबाइचा, रूपनगढ सहित अन्य क्षे़त्रों में लोगों से जन संपर्क कर भाजपा को विजयी बनाने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान भाजपा प्रत्याशी का विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया।

ajmer by-election 2018 : bjp candidate ramswaroop lamba poll campaign in pushkar

जातिवाद का जहर घोल रही कांग्रेस

भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने चुनावी सभाओं में कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश व वसुंधरा के नेतृत्व में प्रदेश निरंतर प्रगति कर रहा है। इसी विकास को आगे बढाने के लिए उन्होंने जनता से भावुक अपील कर भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प दिलाया।

लांबा ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि यह परीक्षा की घडी है। विकास और विभाजन के विचार के बीच हो रहे इस चुनाव में कांग्रेस को पराजित कर विभाजनकारी ताकतों को सबक सिखाना है। लांबा ने कहा कि कांग्रेस जातिवाद का जहर घोल रही है।

लांबा बुधवार को मसूदा में करेंगे जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा बुधवार को मसूदा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों मेें जनता से संपर्क करेंगे। मसूदा विधानसभा क्षेत्र के चुनाव प्रभारी पंचायती राज ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड ने बताया कि रामस्वरूप लांबा बुधवार को बांदानवाडा, कुमारिया, छदुंदरा, धातोल, राम मालिया, बुबकिया, सोबडी, नागोला, बडगांव, कनेइका, पाडलिया, चापानेरी, नान्दसी,करोट, गुढाखुर्द, देवलिया, लामगरा, बडली, एकलसिंहा, कराटी, सिंगावल, राताकोट, पगाडा और भिनाय क्षेत्र में जनसंपर्क करेंगे।