अजमेर चुनाव : हर गांव तक खुद पहुंच रहे भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा

अजमेर। भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा चुनाव प्रचार के लिए अजमेर जिले के हर गांव तक पहुंच रहे हैं। सोमवार को उन्होंने पीसांगन, मांगलियावास, नसीराबाद, नसीराबाद ग्रामीण, श्रीनगर व भवानीखेडा विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क कर लोगों से मत और समर्थन की अपील की।

विधानसभा प्रभारी मंत्री कालूलाल गुर्जर, सांसद निहालचंद मेघवाल, संगठन प्रभारी वीरमदेवसिंह, देहात भाजपा अध्यक्ष बीपी सारस्वत, सरिता गैना, मण्डल के कार्यकारणी सदस्य, भाजपा पदाधिकारी, सरपंच, जिला परिषद सदस्य, पंचायत सदस्य, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख भी जनसंपर्क के दौरान उनके साथ थे।

लांबा ने फारकिया, श्रीनगर, कानाखेडी, लवेरा (मोडी), ढाल, तिलाना, कानपुरा, तिहारी, साम्प्रोन्दा (नसी ग्रा), मावशिया, रामसर, सनोद, दिलवाडा, देरांठू, लोहरवाडा, भटियानी, झडवासा, न्यारां, बाघसूरी, बिठूर, राजोसी, नान्दला, भवानीखेडा सहित अन्य क्षेत्रों में भी जनसंपर्क किया।

इन गांवों में जनसंपर्क के दौरान संसदीय सचिव कैलाश वर्मा, उपजिला प्रमुख ताराचंद रावत, पूर्व जिला प्रमुख सरिता गैना, पूर्व जिला प्रमुख पुखराज पहाडिया, मंडल अध्यक्ष राम पाल गुर्जर, मुकेश चौधरी, उपाध्यक्ष नारायणसिंह रावत, पवन चंद जैन सहित कई भाजपा पदाधिकारी साथ रहे।

लांबा ने चार भुजा नाथ मंदिर में लगाई धोक

भाजपा प्रत्याशी राम स्वरूप लांबा के जनसंपर्क के दौरान विभिन्न गांवों में लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। कहीं लांबा को गुड से तोला तो कहीं तलवार भेंट कर अगवानी की। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कई स्थानों पर वाहन रैलियां भी निकाली गई।

भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने श्रीनगर स्थित चारभुजा नाथ मंदिर अन्य गांवों और ढाणियों में प्रचार के दौरान देवालयों में जाकर जनसेवा और देश सेवा के लिए चुनावी समर में विजय के लिए कामना की। यहां भी ग्रामीणों ने भी लांबा का जोरदार स्वागत करते हुए उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

विकास में हर क्षेत्र का ध्यान रखूंगा : रामस्वरूप लांबा

जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से जनसंपर्क और जनसभाओं के दौरान भरोसा दिलाया कि वे हर क्षेत्र के विकास का पूरा ध्यान रखेंगे। भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। इस पार्टी में समाज के हर वर्ग को सम्मान मिलता है।

भाजपा देहात अध्यक्ष बीपी सारस्वत ने जनसंपर्क के दौरान आयोजित सभाओं में कहा कि अजमेर के सांसद स्व सांवरलाल जाट आधी रात को भी लोगों के लिए हाजिर रहते थे। उनके द्वारा कराए गए कार्यों के कारण उनकी एक खास पहचान बनी थी। उनके पुत्र रामस्वरूप लांबा का भी स्वभाव भी दिवंगत सांवरलाल की तरह ही है। लांबा अपने पिता की तरह की लोगों की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं।

विकास को देख रही है जनता : कालू लाल गुर्जर

नसीराबाद विधानसा क्षेत्र के प्रभारी मंत्री कालू लाल गुर्जर ने चुनाव प्रचार के दौरान विभिन्न स्थानों पर आयोजित सभाओं में कहा कि मुख्यमत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में हर क्षेत्र में विकास की गंगा बही है। गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस लोगों को भ्रमित कर रही है। जनता राजस्थान और खास तौर से अजमेर जिले में हुए हर क्षेत्र के विकास को आम जन देख और महसूस कर रहा है।

पारदर्शिता भाजपा शासन की पहचान : सीआर चौधरी