मुस्लिम समाज बीजेपी के साथ : मंजीत मलिक कमांडो

अजमेर। लोकसभा उपचुनाव को लेकर अल्पसंख्यक मोर्चा शहर व देहात की संयुक्त बैठक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर मंजीत मलिक कमांडो की अध्यक्षता में उपचुनाव कार्यालय पर हुई। बैठक में अल्पसंख्यक मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कहा कि इस उपचुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत में अल्पसंख्यक मोर्चे की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

अल्पसंख्यक मोर्चे के प्रदेशध्यक्ष डॉक्टर कमांडो ने कहा कि इस बार अजमेर का मुस्लिम समाज दिल से नहीं दिमाग से काम लेगा। भाजपा ने मुस्लिम समाज के लिए योजनाएं लागू की उनका मुस्लिम समाज ने भरपूर लाभ लिया। सरकार की नेक नीयत और सबका साथ स​बका विकास क आधार पर को देखते हुए अजमेर का पूरा मुस्लिम समाज जुटता के साथ भाजपा के साथ खड़ा है। मुस्लिम समाज भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करेगा।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार कहा कि विकास भाजपा का दूसरा नाम है। हमारी सरकार विकास कार्यो को लागू करने में कभी पक्षपात नहीं करती। हर जाति और धर्म के प्रति समरूपता भाजपा की नीती रही है। भाजपा ने अल्पसंख्यकों हमेशा आगे बढाने काम किया है।

बैठक में अजमेर लोकसभा प्रभारी सेफ अली खान, मोर्चा शहर जिला अध्यक्ष रफीक खान, वक्फ बोर्ड की अध्यक्ष अतीक खान, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष अमरुद्दीन देशवाली, मोर्चा देहात जिलाध्यक्ष गुलाम मुस्तफा, पूर्व हज कमेटी के चेयरमैन फिरोज खान, पूर्व प्रदेश महामंत्री मुनव्वर राणा, मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष फारुख हुसैन राणा समेत अल्पसंख्यक मोर्चे के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

मसीह समाज के लोगों से मिले अविनाश खन्ना

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी अविनाश खन्ना ने मसीह समुदाय के लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी ली। वे नाका मदार स्थित माउंट कार्मेल चर्च में आयोजित बैठक में शामिल हुए। मसीह समाज के 20 चर्च के पादरियों तथा बडी संख्या में उपस्थित लोगों ने भाजपा को समर्थन दिया।

इस अवसर पर अवधेश डेविड, राजेंद्र डेविड, अविनाश, राजू सोनी, पादरी जॉन भी रहे उपस्थित रहे। राजस्थान राज्य अल्पसंख्यक आयोग सदस्य लिलीयन ग्रेस ने बैठक की अगुवाई की।

बैठक से पूर्व चर्च में देश की उन्नति एवं विकास के लिए प्रार्थना की गई। इस अवसर पर खन्ना ने कहा की मसीह समाज की तरह सभी धर्म देश की तरक्की के लिए प्रार्थना करेंगे तो हमारा देश निश्चित ही जल्द विश्व गुरु बन जाएगा। मसीह समाज की ओर से राजेंद्र डेविड ने कहा कि भाजपा इसी प्रकार हमारे समाज के साथ तालमेल बनाकर चलती रही तो हम विश्वास दिलाते हैं यह समाज हमेशा भाजपा के साथ जुड़ा रहेगा।

अजमेर उपचुनाव में पूरा मसीह समाज कंधे से कंधा मिलाकर प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा को विजय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा। इस अवसर पर भाजपा अजमेर देहात के जिला उपाध्यक्ष नारायण सिंह भी उपस्थित रहे।

यह भी पढें
वोट मांगने पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी लांबा
उपचुनाव में राजस्थान की तीनों सीटों पर होगी BJP की जीत : खन्ना
अजमेर चुनाव : मार्बल नगरी किशनगढ में बीजेपी कार्यालय का श्रीगणेश