अजमेर चुनाव : मार्बल नगरी किशनगढ में बीजेपी कार्यालय का श्रीगणेश

भाजपा प्रत्याशी लांबा के समर्थन में किशनगढ में जनसंपर्क करते मंत्री कालीचरण सराफ।

अजमेर। किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में गुरूवार का डागा गली के बाहर बीजेपी लोकसभा उपचुनाव कार्यालय का उद्घाटन चिकित्सा मंत्री कालीचरण सर्राफ, विधायक भागीरथ चौधरी, संगठन प्रभारी हरिहर लाल पारीक, उपचुनाव विधानसभा प्रभारी देवीशंकर भूतड़ा, सभापति सीताराम साहू, उपसभापति राजू बाहेती ने पूजा अर्चना करके किया।

चिकित्सा मंत्री कालीचरण सर्राफ ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा की आमजन को केंद्र व राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से फायदा हो रहा है। केन्द्र व राज्य सरकार की ओर से लागू की सैकड़ों योजनाएं ऐसी हैं जो लोगों की जिंदगी में उजाला भर देगी। आम मतदाता सरकार की कार्यप्रणाली से खुश है और पार्टी कार्यकर्ता की मेहनत रंग लाएगी। कार्यकर्ता की मेहनत और जनता के वोट प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा को रिकार्ड मतों से जिताने वाला साबित होगा।

विधायक भागीरथ चौधरी ने कहा की हम सभी कार्यकर्ताओं को एक मुट्टी की तरह काम करना होगा। बीते चार साल में हमने अपने क्षेत्र में जो काम किया, लोगों के हर सुख दुःख में साथ खडे रहे। इसी आधार पर जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

वोट मांगने पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी लांबा
उपचुनाव में राजस्थान की तीनों सीटों पर होगी BJP की जीत : खन्ना

संगठन प्रभारी हरिहर लाल पारीक ने बताया की बीती सरकारों की अनदेखी और कुसाशन से तंग आकर जनता ने भाजपा को सत्ता सौंपी। जनता की आशा के अनुरूप हमने विकास और समस्या निराकरण में कोई कमी नहीं छोडी। अब असल जिम्मेदारी पार्टी कार्यकर्ताओं की है कि वे पार्टी की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करें।

कहीं विपक्ष चालाकी न कर बैठे। क्योंकि हमारे द्वारा कराए गए कार्यों को विपक्ष अपना बताकर जनता को भ्रमित करने की कोशिशों में जुटा है। वे झूठ बोल जनता से वोट हथियाने की कोशिश में लगे हैं। कार्यकर्ता तय रणनीति के तहत सिर्फ अपने बूथ का ध्यान रखें, अपने बूथ को मजबूत करे। हर बूथ मजबूत हो जाएगा तो लांबा को रिकार्ड मतों से जिताकर दिल्ली भेजेंगे।

लोकसभा उपचुनाव प्रभारी व ब्यावर के पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा ने कहा की भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विकास की बात करती है, उस पर अमल भी करती है। यहां भेदभाव की राजनीती के लिए कोई स्थान नहीं है। विकास करना और जनता की समस्याओं का निदान ही हमारा लक्ष्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की कोशिश है कि समाज के हर तबके और व्यक्ति का विकास हो।

भाजपा किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी सूर्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि इस मौके पर जिला महामन्त्री समरथ सिंह, शम्भू शर्मा, कचरुमल परसोया, मण्डल अध्यक्ष किशनगोपाल दरगड़, महामन्त्री विकास शर्मा, राजीव शर्मा, पार्षद बनवारीलाल डागा, युवा मोर्चा अध्यक्ष राजू शर्मा, पायलेट नंदकिशोर वैष्णव, किशनगढ़ विधानसभा मीडिया प्रभारी सूर्य प्रकाश शर्मा, सहित सैकड़ों कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

VIDEO: अजमेर में चल रही है उपचुनाव की जंग पूरी तेरी के साथ है B.J.P