अजमेर चुनाव : भाजपा स्टार प्रचारक सांसद दुष्यन्त सिंह जुटे चुनाव प्रचार में

ajmer by-election 2018 : BJP star campaigner MP Dushyant Singh visits dudu

अजमेर। अजमेर लोकसभा उपचुनाव के चलते बुधवार को भाजपा के चुनाव प्रचार में और तेजी आ गई। भाजपा के स्टार प्रचारक एवं झालावाड़ से सांसद दुष्यंत सिंह ने दूदू विधानसभा क्षेत्र के रोठवाडा, पंचाला, चौरू, धमाना, दूदू, परसोली व हटुपूरा में जनसंपर्क कर भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लाम्बा को भारी मतों से जीत दिलाने कि अपील की।

दुष्यंत सिंह ने दूदू क्षेत्र की जनता से सीधा संवाद किया और बताया कि प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार गरीबों किसानों पिछड़ों दलितों शोषितों के विकास के लिए कार्य कर रही है, चाहे मजदूर कार्ड योजना हो भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना हो, स्वाइल हेल्थ कार्ड योजना, महिला सशक्तिकरण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना, ग्रामीण गौरव पथ योजना इत्यादि से दूदू वासियों को लाभ मिल रहा है और मिलता रहेगा।

दुष्यंत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री राजश्री योजना में 7 लाख 92 हजार 811 बेटियों को 198.20 करोड़ का परिलाभ पूरे प्रदेश में इस योजना का लाभ मिला है। आमजन को उचित मूल्य की दुकानों पर उच्च गुणवत्ता युक्त मल्टी ब्रांड वस्तुएं अधिकतम खुदरा मूल्य से भी कम दामों पर उपलब्ध कराने का काम राज्य सरकार की अन्नपूर्णा भंडार योजना ने किया है।

अजमेर चुनाव : भाजपा देहात युवा मोर्चा निकालेगा ‘कमल विजय यात्रा‘

वर्तमान में प्रदेश में 5919 अन्नपूर्णा भंडार सफलतापूर्वक संचालित है। मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन योजना से जल का स्तर ऊपर उठा जिससे हमारे किसान भाइयों को फसलों की सिंचाई के लिए सुगमता से पानी उपलब्ध हो रहा है।

ajmer by-election 2018 : BJP star campaigner MP Dushyant Singh visits dudu

दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण पट्टा वितरण अभियान के तहत आयोजित शिविरों में 850000 पट्टे वितरित किए जा चुके हैं। 7616 ग्राम पंचायतों को खुले में शौच मुक्त किया गया है जिससे मोदी सरकार ने महिलाओं के सम्मान कि रक्षा की है।

जनसंपर्क व चुनाव प्रचार के पश्चात् सांसद दुष्यंत सिंह ने दूदू विधानसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्षों, जनप्रतिनिधियों, बूथ अध्यक्षों, पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक कर पार्टी कार्यकर्त्ताओं को पूरी तरह से चुनाव में जुट जाने के लिए अपील की। उन्होंने कहा कि अपने आप को भाजपा प्रत्याशी मानकर कार्य करना होगा।

दूदू विधायक प्रेमचंद बैरवा, जयपुर देहात जिला अध्यक्ष डीडी कुमावत, जयपुर जिला प्रमुख मूलचंद मीणा, भाजपा महिला मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य सरोज कंवर, जिला महामंत्री रामानंद गुर्जर सहित क्षेत्र के समस्त जनप्रतिनिधिगण व सरपंचगण मौजूद रहे।