भाजपा स्टार प्रचारक सांसद दुष्यंत सिंह का केकडी में जनसंपर्क

अजमेर। अजमेर संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा के समर्थन में पार्टी के स्टार प्रचारक झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह ने गुरुवार को केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के केकडी शहर, सरवाड शहर, फतेहगढ, खीरियां व गोयला में तूफानी दौरा कर जनसंपर्क किया। क्षेत्रीय विधायक एवं संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम, जिला प्रमुख वंदना नोगिया, महिला मोर्चा अध्यक्ष इन्दू शर्मा, सरवाड़ सरपंच फूल सिंह जोताया व स्थानीय नेतागण मौजूद रहे।

दुष्यंत सिंह ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि गांव और गरीब का विकास ही भाजपा सरकार की प्राथमिकता रही है और आगे भी रहेगी। 36 कौमों को प्रदेश व केंद्र सरकार साथ लेकर चल रही है। उन्होंने कहा कहा कि कड़ी से कड़ी जुड़ी तब रिफाइनरी का उद्घाटन संभव हुआ। जल्द ही बाड़मेर रिफाइनरी चालू हो जाएगी जिससे राजस्थान प्रदेश के हजारों नौजवानों को रोजगार मिलेगा। राजस्थान प्रदेश का राजस्व भी बढ़ेगा रिफाइनरी के चलते राजस्थान का चौमुखी विकास भी होगा।

सांसद दुष्यंत सिंह ने दरी पट्टी पर बैठकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और कहा कि मैं जमीनी कार्य करता हूं, जमीन से जुड़ा रहना चाहता हूं। भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता जमीन से उठकर ही जनता के विकास के लिए कार्य करता है।

केन्द्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ प्रदेश के साथ अजमेर को भी मिल रहा है। हमें दिल्ली और राजस्थान कि कड़ी को जोड़ने के लिए भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा को केकड़ी विधानसभा क्षेत्र से भारी मतों से जीताना होगा जिससे दुगनी गति से अजमेर जिले का विकास हो।

यह भी पढें
वोट मांगने पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में गांव-गांव पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी लांबा
उपचुनाव में राजस्थान की तीनों सीटों पर होगी BJP की जीत : खन्ना
अजमेर चुनाव : मार्बल नगरी किशनगढ में बीजेपी कार्यालय का श्रीगणेश
मुस्लिम समाज बीजेपी के साथ : मंजीत मलिक कमांडो