अजमेर चुनाव : भाजपा देहात युवा मोर्चा निकालेगा ‘कमल विजय यात्रा‘

अजमेर। लोकसभा उपचुनाव के श्रेष्ठ प्रबंधन को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा अजमेर देहात की जिला कार्यसमिति की बैठक मदनगज किशनगढ़ में हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राजस्थान बीजेपी के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने कहा कि केंद्र एवं राज्य की भाजपा सरकार ने जनता के हित में रिकॉर्ड तोड़ कार्य किए हैं और कांग्रेस के पास जनता के बीच जाने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि बिना किसी मुद्दे को लेकर कांग्रेस जनता के बीच अनर्गल बातें कर करके जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है लेकिन अजमेर लोकसभा क्षेत्र की जनता अत्यंत ही जागरुक है जो आने वाले लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को अजमेर से एक मजबूत शुरुआत देने वाली है।

भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष प्रोफेसर बीपी सारस्वत ने कहा कि युवा मोर्चा भाजपा की शक्ति है तथा आने वाली लोकसभा चुनाव में अजमेर लोकसभा क्षेत्र के परिणाम पूरे देश पर प्रभाव डालने वाले हैं ऐसी स्थिति में अजमेर देहात के कार्यकर्ताओं का दायित्व बहुत बढ़ जाता है सारस्वत ने युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को आने वाली 29 जनवरी को होने वाले उपचुनाव तक अपनी पूरी शक्ति के साथ जनता के बीच जाकर अधिकतम मतदान हेतु प्रयास करने का आह्वान किया।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी ने युवा मोर्चा द्वारा इस लोकसभा चुनाव में श्रेष्ठ रूप से किए जाने वाले कार्यों के बारे में चर्चा की कथा चुनाव में भाजपा की जीत का अंतर बढ़ाने हेतु कई प्रकार के सुझाव दिए।

युवा मोर्चा अजमेर देहात के जिलाध्यक्ष ज्ञानेश्वर व्यास ने कमल विजय यात्रा के बारे में सुझाव दिए। युवा मोर्चा के जिला महामंत्री प्रवीण जैन को अजमेर लोकसभा क्षेत्र के समस्त विधानसभा क्षेत्रों में कमल संपर्क अभियान की व्यवस्था देखने एवं महामंत्री गोपाल गुर्जर को संपूर्ण लोकसभा क्षेत्र में युवा चौपाल आयोजित करने की जिम्मेदारी दी गई।

इस अवसर पर युवा मोर्चा अजमेर देहात के समस्त पदाधिकारी अजमेर लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न मंडलों के युवा मोर्चा अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी भारतीय जनता युवा मोर्चा अजमेर देहात के आईटी संयोजक सागर साहू एवं आईटी टीम के विभिन्न विधानसभाओं के कार्यकर्ता सहित किशनगढ़ मंडल के प्रमुख पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

युवा मोर्चा मदनगंज किशनगढ़ के मंडल अध्यक्ष राजू शर्मा ने समस्त अतिथियों एवं अजमेर देहात के समस्त कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया बैठक में युवा मोर्चा के अजमेर देहात के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष सतीश पारचे उपाध्यक्ष बद्री सामरिया जिला मंत्री अभिषेक शर्मा ,दीपक खारोल, अखिलेश पाराशर दीपेंद्र सिंह, श्रीराम सोनी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।