सीएम वसुंधरा राजे के दौरे से बदली अजमेर उपचुनाव की फिजा

ajmer by-election 2018 : Chief minister Vasundhara Raje started her campaign from Kekri for Ajmer bypolls
ajmer by-election 2018 : Chief minister Vasundhara Raje started her campaign from Kekri for Ajmer bypolls

अजमेर। अजमेर संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर चुनाव प्रचार गति पकडता जा रहा है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टी इस सीट को जीतने के लिए एडी से चोटी तक का जोर लगा रही है। भाजपा के लिए इस सीट को जीतना प्रतिष्ठा का प्रश्न है वहीं कांग्रेस इस सीट पर जीत के जरिए सीधे मोदी सरकार को बताना चाह रही है कि उनके दिन लद गए हैं।

चुनावी प्रचार के लिए शुक्रवार को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने दो दिवसीय दौरे अजमेर जिले के केकडी विधानसभा क्षेत्र पहुंची। केकडी पहुंचने पर संसदीय सचिव शत्रुध्न गौतम समेत पार्टी के आला अधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की वाहन रैली के रूप में उन्होंने रोड शो किया। इस दौरान जगह जगह लोगों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने पार्टी प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अजमेर रोड स्थित कटारिया ग्रीन्स में चल रहे केकडी क्षेत्र के संत समागम में संतों का अभिनंदन कर उनका आशीर्वाद भी लिया।

राजे ने पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर उपचुनाव में प्रत्याशी लांबा को भारी मतों से विजयी बनाने के लिए जोर शोर से जुट जाने का आहवान किया। राजे ने ब्राह्मण समाज और राजपूत समाज के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उनसे पार्टी को समर्थन देने की अपील की।

यह भी पढें
अजमेर उपचुनाव : किशनगढ में घोडे पर सवार हुए भाजपा प्रत्याशी लांबा
बीजेपी पदाधिकारियों और मंत्रियों ने किया गांवों का रुख, मांगे वोट
भारतीय जनता पार्टी के समय ही हुए विकास के काम : किरण माहेश्वरी
आईटी के माध्यम से कांग्रेस को दें करारा जवाब : चतुर्वेदी