अजमेर चुनाव : सीएम वसुंधरा राजे का रोडशो, बीजेपी ने दिखाई ताकत

अजमेर। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा के समर्थन में अजमेर शहर में रोड शो के जरिए मतदाताओं को साधने की कोशिश की। राजे ने वाहनों के काफिले और हजारों पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सडक पर निकलकर वोट की अपील की।

बतादें कि अजमेर संसदीय सीट पर हो रहे उपचुनाव में जीत को भाजपा ने प्रतिष्ठा का प्रश्न बनाया हुआ है। इस सीट पर जीत के लिए उसने अपनी पूरी ताकत झोकी हुई है। पार्टी के मंत्रियों और संगठन से जुडे आला पदाधिकारियों ने अजमेर में ही बीते कई दिनों से डेरा डाला हुआ है। मुख्यमंत्री राजे खुद बार बार जिले में चुनावी प्रचार के लिए आती रही हैं।


शनिवार को जिन दत्त सूरि सर्किल से राजे अपने काफिले के साथ रोड शो के लिए रवाना हुईं। रास्ते में ट्रेफिक जाम के हालात के बीच उनका काफिला आगे बढा। वे राजा साइकिल, श्रीनगर रोड, केसरगंज, सीताराम बाजार, डिग्गी चौक, प्लाजा सिनेमा, क्लॉक टावर, मदार गेट, गांधी भवन चौराहा, चूडी बाजार, नया बाजार, आगरा गेट, महावीर सर्किल गंज होते हुए बजरंगगढ चौराहे पर पहुंची।

बीजेपी उपचुनाव मीडिया प्रभारी कंवल प्रकाश किशनानी ने बताया कि मुख्यमंत्री राजे के रोड शो के दौरान प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा, पार्टी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता साथ रहे।। रोड शो के दौरान मार्ग में जगह जगह स्वागत किया गया। बजरंगगढ चौराहे पर रोडशो का सभा के साथ समापन हुआ।