राजगढ मसानिया भैरवधाम पहुंची सीएम राजे, आशीर्वाद लिया

ajmer by-election 2018 : CM vasundhara raje visits masania bhairav dham rajgarh

अजमेर। अजमेर संसदीय सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में प्रचार के लिए दो दिवसीय दौरे पर आई मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शनिवार को राजगढ़ गांव स्थित मसाणिया भैरवधाम पहुंचकर उपासक चम्पालाल महाराज से आशीर्वाद लिया।

मसाणिया भैरवधाम पहुंचने पर सीएम का जोरदार स्वागत किया गया। राजस्थानी परंपरा के अनुरूप सीएम को चुनरी ओढ़ाई गई। सीएम को मसाणिया भैरव धाम की ओर से फूलों की बड़ी माला भी पहनाई गई। मंदिर में महाराज ने विशेष प्रार्थना की। सीएम ने लोकदेवता भैरोजी की प्रतिमा पर सिर नवाया और मनोकामना स्तंभ की परिक्रमा की।

महाराज चम्पालाल ने मसाणिया भैरव धाम पर होने वाली धार्मिक और सामाजिक गतिविधियों के बारे में सीएम को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि भैरवधाम पर मुख्यमंत्री जल स्वाभलम्बन योजना को महत्वूर्ण मानते हुए लोगों को इसके लिए प्रेरित किया गया। लाखों लोगों की शराब जेसे नशे की लत छुड़ाई गई। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ के अभियान के अंतर्गत कन्या भ्रूण हत्या न करने का संकल्प दिलवाया गया।

मसाणिया भैरव धाम पर प्रत्येक रविवार को धार्मिक अनुष्ठान होता है, जिसमें हजारों लोग भाग लेते हैं। सीएम ने महाराज से प्रदेश में खुशहाली का आशीर्वाद मांगा।

यह भी पढें
कार के पायदान पर खड़ी होकर सीएम राजे ने किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब
भाजपा ही राजपूत समाज का घर : राजेन्द्र सिंह राठौड
दूदू विधानसभा क्षेत्र के गांवों में लांबा का तूफानी दौरा, वोट की अपील
मोदी ने दिया सैनिकों को सम्मान, हम करेंगे भाजपा के पक्ष में मतदान
विकास कार्यो और मोदी के नेतृत्व से अजमेर की जनता खुश : अर्जुन मेघवाल