81 टेबल पर होगी मतगणना,5 टेबलों पर गिने जाएंगे डाक मतपत्र

अजमेर। लोकसभा उपचुनाव के लिए एक फरवरी को होने वाली मतगणना की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। आठों विधानसभा क्षेत्रों की मतगणना 81 गणना टेबल पर सम्पन्न कराई जाएगी। मतगणना सुबह 8.00 बजे शुरू होगी।

जिला निर्वाचन अधिकारी गौरव गोयल ने अधिकारियों के साथ मतगणना स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों को अन्तिम रूप दिया है। उन्होंने बताया कि मतगणना 81 टेबलों पर सम्पन्न होगी। डाक मत पत्रों की गणना के लिए 5 टेबल राजकीय पॉलीटेक्निक महाविद्यालय के सिविल ब्लॉक सी-13 में निर्धारित की गई है। इसी तरह दूदू विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 12 टेबलों पर सिविल ब्लॉक सी-14 में होगी।

किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 8 टेबलों पर मेन ब्लॉक एम-32 प्रथम तल में होगी। पुष्कर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 12 टेबलों पर सिविल ब्लॉक सी-5 में होगी। अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 8 टेबलों पर इलैक्ट्रॉनिक ब्लॉक ईएल-7 ग्राऊण्ड फ्लोर में होगी।

अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 8 टेबलों पर इलैक्ट्रॉनिक ब्लॉक आईई-17 प्रथम तल में होगी। नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 8 टेबलों पर इलैक्ट्रॉनिक ब्लॉक ईएल-09 ग्राऊण्ड फ्लोर में होगी।

मसूदा विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 12 टेबलों पर मेन ब्लॉक एम-37 प्रथम तल में होगी। केकड़ी विधानसभा क्षेत्र की मतगणना 8 टेबलों पर मेन ब्लॉक एम-21 ग्राऊण्ड फ्लोर में होगी।