स्वीप कार्यक्रम के तहत कॉलेज प्राचार्यों की बैठक

अजमेर। लोकसभा उपचुनाव के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिए चलाए जा रहे स्वीप कार्यक्रम के तहत गुरूवार को जिला परिषद सभागार में शहर के प्रमुख महाविद्यालयों के प्राचार्यो की बैठक आयोजित की गई।

स्वीप प्रकोष्ठ के प्रभारी अरूण गर्ग ने बताया कि बैठक में विभिन्न महाविद्यालयों में 12 जनवरी से कार्ययोजना बनाकर ईवीएम एवं वीवीपेट की कार्यप्रणाली का प्रदर्शन, नुक्कड़ नाटक एवं क्वीज कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि गुरूवार को ही विभिन्न व्यापारिक मण्डलों एवं समाजसेवी संस्था के प्रतिनिधियों की भी बैठक आयोजित की गई। जिसमें रामनगर व्यापारिक संघ, पुलिस लाइन व्यापारिक संघ, सब्जी विक्रेता, हाथ ठेला एसोसिएशन तथा इनर विल क्लब, लायन्स क्लब, रोटरी क्लब, यूनाइटेड अजमेर, पृथ्वीराज फाएंडेशन, लोककला संस्थान, एफएम तड़का तथा माय एफएम के पदाधिकारी उपस्थित हुए।

उपस्थित सभी प्रबुद्ध जनों को जिला परिषद कार्यालय में संचालित स्वीप प्रकोष्ठ की टीम द्वारा ईवीएम एवं वीवी पैट के बारे में क्विज कार्यक्रम आदि के माध्यम से मतदान के प्रति जागरूक किया गया। इस अवसर पर सहायक प्रभारी ज्योति ककवानी, अतिरिक्त जिला शिक्षा अधिकारी दर्शना शर्मा एवं स्वीप टीम के सभी सदस्य उपस्थित रहें।