भाजपा ही राजपूत समाज का घर : राजेन्द्र सिंह राठौड

अजमेर। प्रदेश के राजपूत समाज के कांग्रेस को समर्थन के ऐलान के बाद भाजपा ने पार्टी के राजपूत वर्ग से जुडे नेताओं को आगे कर दिया है। राजपूत बहुल गांवों के समाजबंधुओं से बीजेपी के वरिष्ठ नेता संपर्क साध रहे हैं।

शनिवार को प्रदेश सरकार के मंत्री राजेंद्र सिंह राठौड व राजसमंद सांसद हरिओम सिंह राठौड़ की मौजूदगी में पैराडाइस रिसॉर्ट में नरवर मंडल की बैठक हुई। बैठक में राजपूत समाज के जनप्रतिनिधियों ने दोनों नेताओं का साफा बांधकर सम्मान किया और अजमेर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया।

दूदू विधानसभा क्षेत्र के गांवों में लांबा का तूफानी दौरा, वोट की अपील

उन्होंने कहा कि बीजेपी राजपूत समाज का घर रहा है और हमेशा रहेगा। राजपूत अपनी अस्मिता रखता है और दल बदलू नहीें है। हम कभी भी अपना घर नहीं छोड़ सकते, इसलिए इस चुनाव में तो क्या हर चुनाव में राजपूत समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ रहेगा।

राजपूत समाज कांग्रेस की दमनकारी नीतियों के चलते परेशान रहा है। कांग्रेस का हाथ हम कभी नहीं थामेंगे। इस अवसर पर लक्ष्मण सिंह बबाईचा, फतेह सिंह नरवर, अजयपाल सिंह, सरवन सिंह, नरेंद्रसिंह चूंडावत, ईश्वर सिंह शेखावत, प्रदीप सिंह गोयला, भगवान सिंह देवरिया, भूपेंद्र सिंह, रतन सिंह, राजेंद्र सिंह, विक्रम सिंह, गुलाब सिंह, सरदार सिंह की ढाणी राजपूत सरदार मौजूद रहे।