अजमेर की विकास समितियों का स्नेहमिलन समारोह, नेताओं ने मांगे वोट

अजमेर। रेम्बल रोड व क्रिश्चयन गंज विकास समितियों के तत्वावधान में मकरसंक्राति व लोहडी पर्व के उपलक्ष्य में मंगलवार को वृन्दावन गार्डन वैशाली नगर में स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में विभिन्न समितियों के अध्यक्ष तथा कार्यकारणी सदस्य उपस्थित रहे।

राजस्थान सरकार सामाजिक न्याय व अधारिता मंत्री अरूण चतुर्वेदी, शिक्षा पंचायती राज मंत्री वासुदेव देवनानी, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतडा व एडीए के अध्यक्ष शिव शंकर हेडा को भी आंमत्रित किया।

समारोह को संबोधित करते हुए चतुर्वेदी ने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आमजन के साथ है तथा सबका साथ सबका विकास कि धारणा को हम साकार करने चाहते हैं।

अजमेर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष शिव शंकर हेडा ने कहा कि अजमेर के विकास में कोई कमी नहीं छोडी जाएगी। अजमेर का विकास सबके साथ धारणा लेकर कार्य कर रहे हैं। विकास कि गति हमेशा बनी रहे इसके लिए उन्होंने उपस्थित समितियों के पदाधिकारियों से अपील कि आगामी 29 जनवरी को अजमेर लोकसभा के उपचुनाव में बीजेपी के युवा उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करें और अन्य लोगों को भी इस पुण्य कार्य में अपनी आहूति देने का आग्रह करें।

शिक्षा पंचायती राज मंत्री वासुदेव देवनानी ने अजमेर में कराए जा रहे विकास कार्यो पर जानकारी देते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने कि अपील की। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 11 करोड सदस्यों वाली पार्टी है जो विकास के कार्य अभी हो रहे है ऐसे विकास कार्य आजादी के बाद अब तक नहीं हुए।

प्रदेश कोषाध्यक्ष रामकुमार भूतडा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी 36 कौमों को साथ लेकर कार्य कर रही है। हम सुराज के इस संकल्प को नई सोच के साथ आगे बढाएं तथा भारत व राजस्थान का नाम रोशन करने में अपना योगदान दे व भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

इस दौरान विभिन्न समितियों के पदाधिकारियों ने अपने संबोधन में इस बात का विशेष रूप से उल्लेख किया कि पिछले 4 साल से विकास कि गंगा जो अविरल बह रही है वह निरंतर आगे भी बहती रही इसके लिए वे भारतीय जनता पार्टी को अपना समर्थन देते हैं।

समारोह में लिंकरोड विकास समिति, दानमलमाथुर कॉलोनी, आदर्श एलआईसी हाउसिंग समिति, प्रेमनगर विकास समिति, ईन्कम टेक्स कॉलोनी, महबूब कि कोठी, रातिडांग, अभियंता नगर, बंसत कॉलोनी, राधा विहार, कैलाशपुरी, पूज्य सिंधी पंचायत पचंशील, आरके पुरम, छतरी योजना, आनन्द नगर, आशापुरा माता मंदिर व बलदेव नगर आदि समितियां उपस्थित थीं।

सी.एम सोनी समितियों के पदाधिकारियों का स्वागत और कार्यक्रम का संचालन सुनील कुमार जैन ने किया। अशोक राठी व श्याम बिहारी शर्मा के धन्यवाद ज्ञापित किया।