कार के पायदान पर खड़ी होकर सीएम राजे ने किया रोड शो, उमड़ा जनसैलाब

ajmer by-election 2018 : roadshow of CM vasundhara raje in nasirabad

नसीराबाद (अजमेर)। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे शनिवार ने शनिवार को नसीराबाद में भाजपा उम्मीदवार रामस्वरूप लाम्बा के समर्थन में रोड शो किया। राजे की झलक पाने के लिए मार्ग के दोनों तरफ भाजपा समर्थकों की कतार लगी हुई थी। महिलाएं राजे को देखने के लिए घरों की छतों पर जमा हो गईं।

नसीराबाद के लोगों का अपनापन देखकर मुख्मंत्री राजे भावविभोर हो गईं और चलती कार दरवाजा खोलकर कार की सीढ़ी पर खड़ी हो गईं। उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों को नमन किया अभिवादन स्वीकार किया। किसी ने उन्हें शॉल तो किसी ने चुनरी ओढ़ाई। किसी ने भेंट स्वरूप नारियल दिया तो किसी ने तिलक लगाकर स्वागत में पलक पांवडे बिछा दिए।

सीएम राजे ने कहा कि मैंने हमेशा राजस्थान को एक परिवार मानकर इसकी सेवा की है। इसी का नतीजा है कि मैं जहां भी जाती हूं, मुझे लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिलता है। मैं तहेदिल से यहां के लोगों की आभारी हूं और विश्वास दिलाती हूं कि राजस्थान की यह विकास यात्रा अनवरत जारी रहेगी।

रेगर समाज के निर्दलीय पार्षद ने थामा भाजपा साथ

रेगर समाज के बगरू विधान सभा क्षेत्र के निर्दलीय पार्षद महेश कुमार रेगर ने रेगर समाज के प्रतिनिधियों के साथ भाजपा का दामन थामा। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने भाजपा का पटटा पहनाकर उन्हें भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

नसीराबाद में मुख्यमंत्री मिली विभिन्न वर्गो से

नसीराबाद विधान सभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने समाज के विभिन्न वर्गो की बैठकें ली। उन्होंने कार्यकर्ताओं को उत्साह के साथ उपचुनाव मेें सक्रिय रहने को कहा। राजपूत समाज के विजय सिंह गौड, रामपाल सिंह राठौड, जगपाल सिंह शक्तावत, जितेन्द्र सिंह राठोड व समाज प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री को विश्वास दिलाया कि राजपूत समाज भाजपा का रहा है और हमेशा रहेगा। भाजपा के मान सम्मान में कभी कमी नहीं आने देंगे। इसी तरह गुर्जर समाज के अध्यक्ष संग्राम गुर्जर व प्रतिनिधियों ने भाजपा के पक्ष में मतदान करने का विश्वास दिलाया। नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र के मंत्री प्रभारी कालूलाल गूर्जर, सांसद निहालचंद मेघवाल, संगठन प्रभारी बीरम देव सिंह सहित भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

युथ कांग्रेस के महासचिव ने थामा बीजेपी का दामन

नसीराबाद विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री के संवाद के दौरान यूथ कांग्रेस जिला महासचिव निलेश गुर्जर तथा गूर्जर समाज के अध्यक्ष संग्राम गुर्जर ने समाज के 50 महिला व पुरुषों के साथ कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने भाजपा का पटटा पहनाकर सदस्यता ग्रहण कराई।

अजमेर में समाज के प्रतिनिधियों से मिली सीएम राजे

अजमेर दक्षिण विधान सभा क्षेत्र में टोरटों पैलेस मेे मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने समाज के विभिन्न वर्गो की बैठकें लीं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की सक्रियता ही भाजपा की जीत सुनिश्चित करेगी। दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी मंत्री किरण माहेश्वरी, अरुण चतुर्वेदी, प्रदेश उपाध्यक्ष पहलाद पवार, लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी श्याम सुंदर शर्मा, महेश शर्मा, वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, ओंकार सिंह लखावत,जिलाध्यक्ष अरविंद यादव, मेघराज लोहिया, शिव शंकर हेडा, धर्मेंद्र गहलोत, संपत सांखला, सुरेंद्र सिंह शेखावत सहित भाजपा के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूूद थे। इससे पूर्व मुख्यमंत्री के अजमेर पहुंचने पर पुलिस लाइन स्थित हैलीपैड पर अजमेर के वरिष्ठजनों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

यह भी पढें
भाजपा ही राजपूत समाज का घर : राजेन्द्र सिंह राठौड

दूदू विधानसभा क्षेत्र के गांवों में लांबा का तूफानी दौरा, वोट की अपील
मोदी ने दिया सैनिकों को सम्मान, हम करेंगे भाजपा के पक्ष में मतदान
विकास कार्यो और मोदी के नेतृत्व से अजमेर की जनता खुश : अर्जुन मेघवाल