Video : मंत्री अनिता भदेल के वार्ड में पिछडी BJP, कांग्रेस ने मनाया जश्न

ajmer by-election result 2018 : ward 36 congress workers celebrates victory
ajmer by-election result 2018 : ward 36 congress workers celebrates victory

अजमेर। अजमेर संसदीय सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी रघु शर्मा की रिकार्ड मतों से जीत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड गई। शहर के गली मोहल्लों तक जश्न मनाया गया। कांग्रेस की इस जीत पर वार्ड 36 में स्थानीय कार्यकर्ताओं और पार्टी पदाधिकारियों ने जोरदार आतिशबाजी की तथा वार्डवासियों को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार।


शहर जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव बालमुकुंद टांक के नेतृत्व में ढोल नगाड़ों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता नाचते गाते रैली के रूप में पूरे वार्ड में घूमे। रैली के साथ क्षेत्र के मतदाता भी आमजन और मतदाताओं को कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए धन्यवाद दिया। बतादें कि इसी वार्ड में महिला बाल विकास मंत्री अनिता भदेल भी निवास करती हैं। भाजपा की मंत्री के वार्ड से ही कांग्रेस प्रत्याशी ने भारी बढ़त ली।

ajmer by-election result 2018 : ward 36 congress workers celebrates victory

टांक ने कहा कि वोट के जरिए भाजपा पर चोट करके जिस तरह आम मतदाता ने भाजपा को बाय बाय किया और कांग्रेस प्रत्याशी को रिकार्ड मतों से जिताया है वह ऐतिहासिक है। हम जनता के भरोसे पर खरे उतरेंगे तथा जनता से किए हर वादे को पूरा करेंगे। वार्ड 36 में राज्य सरकार में मंत्री भदेल खुद रहती हैं, उन्होंने कभी आमजन की बात सुनने तथा जनसमस्याओं का निराकरण करने की कभी कोशिश नहीं की। विकास की थोथी घोषणाएं होती रहीं पर धरातल पर काम के नाम पर सिर्फ दिखावा होता रहा।

धन्यवाद रैली में वार्ड अध्यक्ष योगेश गोठवाल, ब्लॉक महासचिव पदमा सेन, वार्ड पार्षद गोपाल सिंह चौहान, दीपेश शर्मा, वार्ड 32 के अध्यक्ष रमेश सोलंकी, ब्लॉक सचिव जितेंद्र घासवाल, वरिष्ठ कार्यकर्ता, यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता समेत बडी संख्या में कांग्रेस समर्थक शामिल थे।

वार्ड 33 में भी जीत का जश्न

इसी तरह कांग्रेस प्रत्याशी की जीत पर वार्ड 33 के कार्यकर्ताओं ने भी नाच गाकर खुशी जताई। ढोल बजाकर पूरे क्षेत्र को गूंजा दिया। क्षेत्र के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने वार्ड के मतदाताओं को धन्यवाद दिया।