लोकसभा उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा आज भरेंगे नामांकन

अजमेर। लोकसभा उपचुनाव के बीजेपी प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा बुधवार को पर्चा दाखिल करेंगे। इससे पहले सुबह 10 बजे अजमेर के पटेल मैदान में जनसभा होगी। इसमें पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं और समर्थकों को आमंत्रित किया गया है।

जनसभा में राष्ट्रीय महामंत्री व सांसद भूपेन्द्र यादव, केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी, लोकसभा चुनाव प्रभारी श्याम सुंदर शर्मा, प्रभारी मंत्री अरूण चतुर्वेदी, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री किरण माहेश्वरी, राजेन्द्र राठौड़, लक्ष्मीनारायण दवे, कालीचरण सर्राफ, हरिहर पारीक, युनूस खान, कालूलाल गुर्जर, अजय सिंह कीलक, राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी, अनीता भदेल, जिला प्रमुख वंदना नोगिया, देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बीपी. सारस्वत, शहर जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव, एडीए अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा, महापौर धर्मेन्द्र गहलोत आदि मौजूद रहेंगे।

इससे पहले मंगलवार को पार्टी प्रयाशी लांबा को भारी मतों से जिताने के लिए पार्टी के आला नेताओं ने मंगलवार को कचहरी रोड स्थित कार्यालय पर एकजुटता दिखाई। शहर जिलाध्यक्ष अरविन्द यादव ने कार्यकर्ताओं के बल पर शहर जिले से भारी बहुमत से जीताने का विश्वास दिलाया।

लांबा ने कहा कि पार्टी ने मुझ पर विश्वास कर प्रत्याशी बनाया है, उस पर खरा उतरने का विश्वास दिलाता हूं। कार्यकर्ता मुझे कभी कोई कार्य बताएगा उसे मैं पूरा करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा।

केन्द्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने रामस्वरूप लांबा को उतार कर हमारे किसान नेता दिवंग्त सांवरलाल जाट को सच्ची श्रृद्धांजलि दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने अजमेर वासियोें को जो सौगाते दी हैं उसके बदले लांबा को जीता कर दिल्ली भेजने का वादा पूरा करेगें।

उत्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी केबिनेट मंत्री अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि हमारी पार्टी ने 38 साल के दौरान संगठनात्मक रूप से कार्य किए हैं। सरकार बनने के बाद अंतोदय का भाव, महिला, युवा, बुजुर्ग व सभी वर्गों को राहत दिलाई।

दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की प्रभारी केबिनेट मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा कि हमारी पार्टी में चुनाव हर बूथ का कार्यकर्ता लड़ता है। हर कार्यकर्ता रामस्वरूप लांबा बनकर बूथ पर अपनी पूरी टीम को लेकर पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने में जुट चुका है। पटेल मैदान में होने वाली सभा में प्रत्येक बूथ से 100 कार्यकर्ता लाने का लक्ष्य तय कर अपने बूथ को जीतने में पूरा दम लगा देंगे।

लोकसभा प्रभारी श्यामसुन्दर शर्मा ने कहा कि हमने सांवरलाल जाट को 1 लाख 75 हजार वोटों से जीताया था अब हमारा हर कार्यकर्ता पन्ना प्रमुखों के साथ 3 लाख वोटों से जीतने का लक्ष्य निर्धारित कर अपने मेरा बूथ मेरा लक्ष्य पर कार्य कर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में डलवाएगा।

उत्तर विधायक व राज्यमंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि हमारा हर कार्यकर्ता चट्टान बनकर खड़ा है और हमारी पार्टी कार्यकर्ता बेस पार्टी है, हर कार्यकर्ता 29 जनवरी तक विकास कार्यो को गिनाता हुआ भाजपा के पक्ष में मतदान कराएगा।

दक्षिण विधायक व राज्यमंत्री अनिता भदेल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री द्वारा अजमेर को स्मार्ट, अमृत, प्रसाद चारों योजनाएं दीं हैं, हम लांबा को जीताकर मोदी जी को रिटर्न गिफ्ट के रूप में दिल्ली भेजेंगे।

दक्षिण प्रभारी मेघराज लोहिया, शिवशंकर हेड़ा, महापौर धर्मेन्द्र गहलोत, प्रदेश उपाध्यक्ष व उत्तर संगठन प्रभारी प्रहलाद पंवार, पूर्व सांसद रासासिंह रावत, संगठन प्रभारी महेश चन्द शर्मा सीकर ने भी कार्यकर्ताओं से पार्टी के जी जान से जुट जाने का आहवान किया।

मंच संचालन रमेश सोनी ने किया और धन्यवाद उपमहापौर सम्पत सांखला ने दिया। बैठक के प्रारम्भ में भारत माता, पण्डित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर प्रत्याशी रामस्वरूप लांबा ने दीप प्रज्ज्वलित किया।