अजमेर कलक्टर देर रात पहुंचे JLN अस्पताल, देखीं कोरोना वार्ड की व्यवस्था

अजमेर। कलक्टर विश्व मोहन शर्मा ने शुक्रवार देर रात अचानक राजकीय जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय के कोरोना वार्ड में दौरा किया। जिला कलक्टर ने अस्पताल के कोरोना वार्ड और अन्य जगहों पर दौरा कर व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने चिकित्सकों से कहा आप मानवता के दूत हो। ऐसे ही जुटे रहो।

कलक्टर विश्व मोहन शर्मा शुक्रवार देर रात राजकीय जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय स्थित कोरोना अस्पताल में पहुंचे। कलक्टर ने पीपीई सूट पहनकर अस्पताल में प्रवेश किया।

चिकित्सालय के डाॅक्टर संजीव माहेश्वरी, अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. एसएस जोधा सहित अन्य चिकित्सक उनके साथ उपस्थित रहे। कलक्टर ने अस्पताल के ओपीडी और कोरोना वार्ड सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

उन्होंने वार्डो में तैनात चिकित्सकों, नर्सिग स्टाफ, वार्ड बाॅय और सफाई कर्मचारियों से बातचीत कर उनका हौसला बढ़ाया। शर्मा ने कहा कि आप मानवता के दूत हो। आप अपनी जान जोखिम में डालकर मानवता को बचा रहे हो। यह एक अतुलीय कार्य है इसकी जितनी प्रशंसा की जाए उतनी कम है। आप जुटे रहें, राज्य सरकार और जिला प्रशासन हर कदम पर आपके साथ है।

उन्होंने चिकित्सकों से मरीजों की भी जानकारी ली और वार्डो में भर्ती मरीजों को दी जा रही सुविधाओं को भी देखा। कलक्टर ने कहा कि डाॅक्टरों और मरीजों की सुविधा के लिए हर संभव कदम उठाए जा रहे है। इस दिशा में पूरी गंभीरता के साथ काम किया जा रहा है।

अजमेर : घंटों सडक पर पडा रहा शव, प्रशासन में हडकंप