अजमेर डिस्कॉम के अभियंताओं का अश्लील वीडियो, अधीक्षण अभियंता सोनी एपीओ

अजमेर। राजस्थान में अजमेर विद्युत वितरण निगम ने पुष्कर में अभियंताओं के शराब और शबाब के साथ नशे में झूमते अधिकारियों का अश्लील वीडियो वायरल मामले में सख्त कार्यवाही करते हुए आरोपी अधीक्षण अभियंता बीएस सोनी को एपीओ कर दिया है।

एवीएनएल के सत्रों के अनुसार निलंबित अधीक्षण अभियंता का मुख्यालय झुंझुनूं किया है। इस मामले में एक अन्य सेवानिवृत्त अधीक्षण अभियंता वीएस शेखावत को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। अजमेर डिस्कॉम के प्रबंध निदेशक एनएस निर्वाण ने उक्त फैसला लेने के बाद एसई विजिलेंस के पद पर जीएस मीना को नियुक्त किया है।

उल्लेखनीय है कि अजमेर डिस्कॉम से जुड़े अभियंताओं ने सेवानिवृत्ति के मौके पर 18 जून को पुष्कर की आलीशान होटल में अश्लील वीडियो पार्टी आयोजित की थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। पार्टी में वीडियो बनाए जाने पर मनाही थी, मगर शराब के नशे में कुछ लोगों ने वीडियो बना लिए। जो आपसी विवाद के चलते अब सामने आया है।

वीडियों देखने के लिए यहां क्लीक करें
https://www.youtube.com/watch?v=g8yfhs9840I

बताया जा रहा है कि कहने को तो यह डिस्कॉम के एक अफसर की रिटायरमेंट पार्टी ही थी लेकिन इसमें शराब के जाम छलक रहे थे, नशे में मदहोश अधिकारी अश्लील गानों पर डांस कर रही महिला के साथ मंच पर ठुमके भी लगा रहे थे। एक निजी होटल में आयोजित इस पार्टी के मोबाइल कैमरे में कैद किए गए दो वीडियो अब जमकर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में 25 से 30 लोग नजर आ रहे हैं।

एक वीडियो में डिस्कॉम का एक अधिकारी मंच पर महिला डांसर के साथ जमकर ठुमके लगा रहा है। दूसरे वीडियो में उस अकेली महिला डांसर को चारों तरफ से घेरकर कई लोग उसके शरीर से चिपके नजर आ रहे हैं। मौजूद लोग तालियां बजा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार डिस्कॉम अधिकारियों की यह पार्टी कुछ दिनों पूर्व ही आयोजित की गई थी।