अजमेर राजस्थान में टाटा पावर के नवनिर्मित प्रशिक्षण केन्द्र तक्षशिला का शुभारंभ

Tata-Power-ajmer
Tata Power’s newly-created training center, Taxila, launched in Ajmer Rajasthan

अजमेर | राजस्थान के अजमेर में विद्युत वितरण करने वाली टाटा पावर अजमेर लिमिटेड ने आज हाथीभाटा स्थित कार्यालय पर नवनिर्मित प्रशिक्षण केंद्र ‘ तक्षशिला ‘ का शुभारंभ किया।

कंपनी के मुंबई से आए मुख्य मानव संसाधन अधिकारी हेमल तिवारी ने विधिवत पूजा अर्चना, आरती के साथ फीता काटकर प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ किया। पत्रकारों से बातचीत में तिवारी ने बताया कि टाटा पावर सदैव अपने उपभोक्ताओं और कर्मचारियों को बेहतर सेवाएं देने के लिए प्रशिक्षित स्टाफ जिसमें टैक्निकल व नॉन टैक्निकल स्टाफ समाहित है को टाटा पावर लर्निंग प्लेटफार्म के माध्यम से ई-लर्निंग प्रशिक्षण देगी और यह ई-लर्निंग के माध्यम से ज्ञानकोष के जरिए प्रशिक्षित करेगी।

उन्होंने कहा कि कंपनी को अपनी स्वयं की क्षमता और समानांतर जिम्मेवारियों का एहसास है जिसके लिए प्रशिक्षण के माध्यम से ग्राहकों को बेहतर सुविधा दी जा सके इसके लिए वे यहां प्रशिक्षित किए जाएंगे। ई-लर्निंग ज्ञानकोष की जानकारी के लिए नवनिर्मित भवन पर बड़े स्क्रीन पर तकनीकी जानकारी देने की राउंड टेबल व्यवस्था की गई है।

इस मौके पर टाटा पावर अजमेर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गजानंद कालेकॉर्पोरेट हैड आलोक श्रीवास्तव व अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।