कांग्रेस राज में बत्तीगुल, करप्शन चालू : भागीरथ चौधरी

अजमेर/पुष्कर। भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने आज पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में सघन जनसम्पर्क करते हुए कहा कि जब-जब राजस्थान में कांग्रेस का राज आता है तब-तब प्रदेश में बत्तीगुल यानि बिजली कटौती हो जाती है और करप्शन चरम पर पहुच जाता है। चौधरी आज पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के जनसम्पर्क कर रहे थे।

चौधरी ने ग्राम पंचायत बूबानी, गोड़ियावास, भूडोल नारेली, बड़लिया, बीर, दाता, सेंदरिया, पालरा, नेहरू नगर, मदारपुरा, रसूलपुरा, भूणाबाय, चाचियावास, नरवर, कायड़, घूघरा, गगवाना व गेगल में घर घर जाकर जनसंपर्क कर भारी बहुमत से भाजपा को जिताने के लिए अपना आशीर्वाद व समर्थन प्रदान करने की अपील की।

किसानों की बत्तीयांगुल करने में लगी है कांग्रेस सरकार

चौधरी ने जनसम्पर्क करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार किसानों की बत्तीयांगुल करने में लगी है क्योंकि कांग्रेस राज आते ही अजमेर में किसानों को प्रर्याप्त मात्रा में बिजली उपलब्ध नहीं करवा पा रही। किसानों को मात्र छह घण्टे ही बिजली मिल रही है, उसमें भी बिजली दिन में मिलनी चाहिए लेकिन सरकार रात को दे रही है जिससे अजमेर जिले का किसान परेशान हो रहा है किसानों की खेती चौपट हो रही है।

घरेलू बिजली के भी मीटर डाउन

जनसम्पर्क में ग्रामीणों ने उनसे कहा कि हमारे घरों में बार-बार बिजली चली जाती है इस पर चौधरी ने कहा कि कांग्रेस राज में घरेलू बिजली के भी मीटर डाउन हो जाते हैं। घरेलू बिजली और किसानों की बिजली कांग्रेसी सेठों के उद्योगों में खपत की जा रही है और कांग्रेसी नेता अब मिलेगा न्याय का बिगुल बजाए जा रहे है।

बिजली कटौती से परीक्षार्थियों को भारी परेशानी

चौधरी ने कहा मार्च और अप्रेल का महिना बोर्ड और यूनिवर्सिटी परीक्षाओं का रहता है। छात्र-छात्राएं साल भर मेहनत करके परीक्षा की तैयारी करते हैं लेकिन कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर मार्च और अप्रेल के महिने में बिजली कटौती की जिसकी वजह से परीक्षार्थियों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। मुझे पूरा विश्वास है कि अजमेर लोकसभा क्षेत्र का एक-एक परीक्षार्थी बिजली कटौती का जवाब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की बिजली काट कर करेगा।

कांग्रेस ने किसानों को ठगने का काम किया

चौधरी ने जनसम्पर्क में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने किसानों को ठगने का काम किया है। सम्पूर्ण कर्जा माफी करने का वाद करके एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं किया जबकि वसुन्धरा सरकार ने 50 हजार तक के कर्ज किसानों का माफ किए।

सभा को संबोधित करते हुए पुष्कर विधायक सुरेश रावत ने कहा कि एक मजबूत सरकार क्या होती है, अगर आपको देखना है तो देश की बीजेपी सरकार को देखो और मजबूर सरकार को देखना है तो राजस्थान की तरफ देखो। बीते साढ़े 4 महीनों से यहां कांग्रेसी नेताओं का जो नाटक चल रहा है, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।

एक ओर तो इस गहलोत सरकार में प्रदेश की कानून व्यवस्था पूर्ण रूप से चौपट हो चुकी है, वहीं दूसरी ओर प्रत्येक किसान और बेरोजगार युवा खुद को पीड़ित महसूस करने लगा है। रावत ने कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों को देश पहचान चुका है। कांग्रेस पर जब भी अस्तित्व का संकट आता है, तब वो समाज में बंटवारे का जहर भर देती है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी आपने देखा, कैसे आस्था के आधार पर भाई-भाई में दरार डालने का काम किया।

एक मौका बीजेपी को दे : सारस्वत

पुष्कर विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान गुर्जर बाहुल्य गांवों में देहात जिलाध्यक्ष प्रो. बीपी सारस्वत ने कहा कि भगवान देवनारायण की उत्पति कमल के फूल से हुई है इसलिए इसबार कमल के फूल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को एक मौका देकर अजमेर लोकसभा से विजयी बनाएं। सारस्वत ने भाजपा सरकार के राज में हुए पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्याे को जनसम्पर्क के दौरान उपस्थित लोगों को बताया।

जनसम्पर्क में उपस्थित भाजपा नेताओं ने सभी से एकजुट होकर देश में पुनः नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार बनाने के लिए अजमेर लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चैधरी को भारी बहुमत से जिताने की का आह्वान किया।

कहीं गुड तो कहीं केलों से तोला

पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में विधायक सुरेश रावत एवं प्रत्याशी चौधरी का ग्रामीणों ने घोड़ी पर बैठाकर, गुड़, लड्डू व फलों से तोलकर, ढोल-धमाकों, शहनाइयों, बैंड बाजों एवं डीजे की थापो पर नाच कर, महिलाओं ने पारंपरिक लोकगीत गाकर और युवाओं व बच्चों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के विजयी नारे लगाकर जबरदस्त उत्साह एवं गर्म जोशी से स्वागत एवं अभिनंदन किया।

महिलाओं ने रक्षा सूत्र बांधकर दिलाया जीत का भरोसा

गोडियावास गांव में जनसम्पर्क के दौरान स्थानीय महिलाओं ने भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधकर जीत का भरोसा दिलाया। जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को किशनगढ़ चित्रकला शैली की बणीठणी कलाकृति भेंट की।

यह रहे मौजूद

जनसंपर्क सभाओं में जिला प्रमुख वंदना नोगिया, पूर्व सभापति सुरेन्द्र सिंह शेखावत, श्रीनगर प्रधान सुनीता रावत, मुन्सिफ अली खान, अब्दुल वाहिद खान, उपप्रधान नन्दाराम जाट, महेन्द्र सिंह मझेवला, मांगी लाल अग्रवाल, डाॅ. महावीर डांगी, महेन्द्र सिंह रावत, कन्हैया लाल यादव, सत्यनारायण भंसाली, ज्ञान सिंह रावत, प्यारेलाल मेघवंशी, पप्पु गुर्जर, गंगाराम रावत, चेतन सिंह, भीया सिंह रावत, सुखदेव रावत, प्रवीण सिंह राठौड़, पंडित गणेशी लाल जोशी, मालती देवी, रामधन गुर्जर, राजेन्द्र सिंह रावत, नौरत मल गहलोत, नन्दलाल परिहार, ईश्वर सिंह शेखावत, घनश्याम सिंह जांगिड़, नारायण सिंह गोडियावास, लाल सिंह रावत, नरेन्द्र सिंह चुड़ावत, सुरजीत रावत, हरिराम जाट, धनराज जाट सहित समस्त स्थानीय संरपच, जनप्रतिनिधीगण एवं प्रबुद्ध नागरिक उपस्थित रहे।

चौधरी का शनिवार को दूदू विधानसभा में जनसम्पर्क

लोकसभा चुनाव मीडिया सहप्रभारी मोहित जैन ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी शनिवार को पूर्व विधायक प्रेमचन्द बैरवा व जयपुर देहात अध्यक्ष रामानन्द गुर्जर के साथ दूदू विधानसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क करेंगे। दूदू विधानसभा क्षेत्र के महलां, झरना, बोराज, उमरियावास, गुढ़ा बेसल, बिचूण, मोखमपुरा, गाड़ोता, सांवरदा, गिदानी, नानण, बिंगोलाव, मरवा, ममाणा, साली, गहलोता, सिरोहीकलां होते हुए साखून में भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे में जनसम्पर्क करेंगे।

युवा चलेगा कमल खिलेगा अभियान यात्रा पुष्कर पहुंची

अजमेर/पुष्कर। भाजपा अजमेर देहात युवा मोर्चा द्वारा युवा चलेगा कमल खिलेगा अभियान यात्रा शुक्रवार को पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के पुष्कर शहर गनाहेड़ा, किशनपुरा, लेसवा में पहुंची।

देहात युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ज्ञानेश्वर व्यास ने बताया कि ग्रामीणों ने यात्रा पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। इस अवसर पर व्यास ने कहा कि 29 अप्रेल को होने जा रहे लोकतंत्र के सबसे बड़े पावन पर्व पर अधिक से अधिक मतदान करने के लिए युवा मोर्चा द्वारा यह यात्रा निकाली गई है ताकि देश में फिर एक बार मोदी सरकार बने। यात्रा में युवा मोर्चा के समस्त जिला पदाधिकारी मौजूद रहे।

अजमेर शहर महिला मोर्चा ने किया जनसम्पर्क

अजमेर। अजमेर शहर महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष सीमा गोस्वामी ने बताया कि महिला मोर्चा द्वारा वार्ड 24 में जनसम्पर्क किया गया। मोर्चा की पदाधिकारीयों ने विकासशील राष्ट्र, सुरक्षित राष्ट्र बनाने के लिए भाजपा को घर-घर जाकर वोट देने की अपील की। जनसम्पर्क में वनिता जैमन, सुनिता चैहान, सरोज चौधरी, माया फुलवारी, लक्ष्मी यादव, मंजू शर्मा, लिना विश्वा, प्रमिला चैधरी पुष्पा सिंह, मधु शर्मा, कुसुम मिश्रा व पूजा ग्रेवाल मौजूद रही।