अजमेर : स्वामी दादूराम साहिब दरबार में झूलेलाल चालीहो पूजन

अजमेर। जतोई दरबार नगीना बाग स्थित झूलेलाल चालीहो पूजन के तहत सेवाधारियों ने आरती दीपदान पल्लव प्रार्थना के साथ चौथे दिन पूजा अर्चना की।

दरबार के सेवादार भाई फतनदास ने बताया आज के कार्यक्रम में कलाकार अजीत कुमार की ओर से भजन पंजरे प्रस्तुत किए गए। झूलेलाल मंदिर प्रेम प्रकाश मार्ग के अध्यक्ष प्रकाश जेठरा ने अपने विचार प्रकट करते हुए नित्य घर परिवार में ऐसे धार्मिक आयोजन के लिए पूजन की प्रेरणा दी।

झूलेलाल धाम के शंकर बदलाणी ने कहा कि दुनिया में कोरानाकाल संकट से मुक्ति की विशेष प्रार्थना करते हुए सभी के जीवन में मंगल कामना की। भोलेश्वर मंदिर वैशाली नगर के सेवादार ओम प्रकाश हीरानंदाणी ने घर घर ज्योति प्रज्वलित कर पूजन कार्य को सनातन संस्कारों के लिए सबको जोड़ने की प्रेरणा दी।

आरती के समय सेवादार राहुल थारवाणी, महेंद्र कुमार तीर्थाणी, नंदकिशोर सखराणी, तुलसी रामचंदाणी, राजेश खटवाणी सहित कार्यकर्ता परिवार के साथ उपस्थित होकर प्रार्थना की।

22 व 23 जुलाई को विशेष पूजन

दरबार के सेवादार भाई फतन दास ने बताया कि 22 जुलाई को विशेष पूजन व दीपदान महाआरती का आयोजन किया जाएगा। 23 जुलाई गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पूज्य बहराना साहेब, दीपदान, महा आरती व विशेष प्रार्थना का आयोजन होगा।