संकट के समाधान की पूर्व तैयारी मोदी की विशेषता : अनिता भदेल

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

बारां। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वह शख्सियत हैं जिन्होंने देश की जनता के स्वभाव को बदलने का काम किया है। राज्य की पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल ने आज यहां आयोजित भाजपा के प्रबुद्ध जन सम्मेलन को मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित करते हुए यह विचार रखे।

उन्होंने कहा कि कोविड 19 के दौर में देश ने उनकी एक अपील पर लॉक डाउन का समर्थन किया। कोविड टीकाकरण में प्रधानमंत्री मोदी के प्रयासों से गांव गांव तक टीके पहुंचे, इतना ही नहीं इस महामारी के दौरान हमारा देश अनेकों देशों का मददगार साबित हुआ। उन्होनें बताया कि भारतीय योग को विश्व स्तरीय पहचान दिलाने का मोदी ने शानदार काम किया है।

कश्मीर में धारा 370 हटाने का मुद्दा हो या काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निर्माण, उन्होंने साबित कर दिखाया है कि वह भारतीय सांस्कृतिक मूल्यों की पुनर्स्थापना में तन्मयता के साथ जुटे हुए हैं।

सम्मेलन के मुख्य अतिथि सांसद दुष्यंत सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के 100 स्टार्ट अप आज यूनिकॉर्न बन गए हैं। उन्होनें एफपीओ के माध्यम से किसानों को मजबूत बनाने की दिशा में महत्वपूर्ण काम किया है।

सांसद ने अपने उद्बोधन में दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे, आयुष्मान भारत, सॉइल हेल्थ कार्ड, नेशनल डिजिटल हेल्थ मिशन, किसान सम्मान निधि, जन धन योजना आदि का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में ऐसा कोई वर्ग नहीं बचा है, जिसको किसी लाभकारी योजना का लाभ नहीं मिल रहा हो। उन्होनें कहा कि पं दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सिद्धांत को केंद्र की भाजपा सरकार धरातल पर ला रही है।