अजमेर में हादसा VIDEO : पेट्रोल पंप में घुसी बेकाबू एसयूवी Eco-Sports Car

अजमेर। अजमेर के रेलवे हॉस्पिटल के समीप स्थित हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के गंगवाल पेट्रोल पंप पर रविवार दोपहर भीषण हादसा होने से टल गया। एक बेकाबू एसयूवी तेज गति से आती हुई सीधे पेट्रोल पंप में आ घुसी। इस दौरान पंचर बना रहे तथा पेट्रोल पंप कर्मी को चपेट में ले लिया। एसयूवी की टक्कर से पंच की एक डीयू मशीन भी उखड गई। आप  दुईघटना के बाद का वीडियो और दुर्घटना के दौरान CCTV का वीडियो नीचे देख सकते हैं ।

Ajmer petrol pump accident (दुर्घटना CCTV का वीडियो)

Ajmer petrol pump accident (दुर्घटना के बाद का वीडियो)

यह दुर्घटना अजमेर रेलवे अस्पताल के सामने दूसरे नंबर के पेट्रोल पंप पर एक काले रंग की कार अनियंत्रित होकर पंप मशीन में घुस गई। इस दुर्घटना में कार ने तीन युवक को चपेट में लिया। दुर्घटना की सूचना पर पहुंची रामगंज थाना पुलिस ने कार ड्राइवर को रात में लेकर जांच शुरू कर दी ।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी अनुज कुमार शर्मा ने बताया कि रामगंज की तरफ से आ रही कार ने पेट्रोल पंप पर लगी पेट्रोल भरने की मशीन में जबरदस्त टक्कर मार दी इस दौरान गाड़ियों में हवा भरने वाला व्यक्ति घायल हो गया और दो अन्य युवक भी कार की चपेट में आ गए।

वही दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे रामगंज चैकी प्रभारी समंदर सिंह ने घटनास्थल से कार ड्राइवर को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी।

जयपुर : बिड़ला मंदिर के सामने फ़िल्मी अंदाज में दर्दनाक सड़क हादसा

जयपुर। राजधानी जयपुर में बिड़ला मंदिर के सामने मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हुआ। बेकाबू हुई एक तेज रफ्तार कार ने जेडीए चौराहे की लालबत्ती पर खडे वाहनों को पीछे टक्कर मार दी। शाम करीब 4 बजे हुए इस भीषण हादसे में बेकाबू कार ने बाईक पर सवार दो भाइयों को कुचल डाला। दोनों की बाद में मौत हो गई तथा पांच अन्य लोग भी घायल हो गए। घटना के बाद ट्रेफिक जाम हो गया तथा मौके पर अफरा तफरी मच गई।