भीलवाड़ा : ट्रक से टकराई कार, महिला की मौत, पुत्र एवं चालक घायल

अजमेर/भीलवाड़ा। राजस्‍थान में भीलवाड़ा के गुलाबपुरा थाना क्षेत्र में कार की आगे चल रहे ट्रक से टकरा जाने से एक महिला की मौत हो गई तथा उसका पुत्र एक कार चालक घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि चंद्रवरदाई सियाराम नगर अजमेर निवासी लता कुमावत, बेटे अक्षय कुमार एवं चालक मुकेश कुमार के साथ निजी कार से कल शाम सांवरिया सेठ के दर्शन करने जा रही थी।

इस दौरान गुलाबपुरा थाने के तस्वारिया तिराहे के पास आगे चल रहे ट्रक को चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इसके चलते कार असंतुलित होकर ट्रक से टकरा गई। कार में सवार लता कुमावत, बेटे अक्षय एवं चालक मुकेश को गंभीर चोट आई। लता कुमावत को एम्बुलेंस से जेएलएन अजमेर लाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

अक्षय एवं चालक मुकेश के गम्भीर चोट के कारण उन्हें भीलवाड़ा के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद लता का शव परिजनों को सौंप दिया। गुलाबपुरा पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी।

भीलवाडा में घर-घर जाकर पट्टे देने की महत्ती योजना शुरू

प्रशासन शहरों की ओर योजना के तहत भीलवाड़ा नगर विकास न्यास ने घर बैठे पट्टे देने की योजना का लोगों को लाभ मिलने लगा है।

शुक्रवार को दूसरी बार न्यास ने सौ लोगों को घर जाकर पट्टे बांटे तो लोग सरकार और अधिकारियों को दुआ देते नजर आए। यही नहीं पट्टे देने पहुंची विशेषाधिकारी का ढोल नगाड़ा बजाकर अगवानी की और शॅाल ओढ़ा पगड़ी और माला पहनाकर स्वागत किया।

कलक्टर आशीष मोदी ने अहम फैसला लेते हुए नगर विकास न्यास को घर-घर जाकर पट्टे देने की महत्ती योजना शुरू करने के निर्देश दिए है। इसी के तहत शुक्रवार को दूसरी बार विशेषाधिकारी ने पहला पट्टा बाबा धाम के निकट जगदीश गर्ग के घर जाकर दिया।