अजमेर में युवा कांग्रेस ने मोदी के जन्मदिवस पर मनाया राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस

अजमेर। राजस्थान में अजमेर युवा कांग्रेस कमेटी और एनएसयूआई की ओर से आज प्रधानमंत्री के जन्मदिन को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया गया।

युवा कांग्रेस के नेता यासिर चिश्ती की अगुवाई में युवा कांग्रेसजनों ने हाथों में झंडे लिए केंद्र की प्रधानमंत्री मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन्हें उनकी वादाखिलाफी के लिए कोसा।

युवा नेता यासिर चिश्ती ने कहा कि मोदी ने सत्ता में आने से पहले दो करोड़ लोगों को सालाना नौकरियां देने, रोजगार देने का वादा किया था जो झूठा साबित हुआ है। उनका वादा हवा हवाई निकला और देश में पंद्रह करोड़ बेरोजगार रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि ऐसा युवा तंत्र बेरोजगारी के कारण आत्महत्या कर रहा है, नशे का शिकार हो रहा है, मानसिक तनाव का जीवन जीने को मजबूर है, नौकरी की तलाश में भटक रहा है। इन सबके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेवार है और यही कारण है कि आज युवा कांग्रेस अपने केंद्रीय एवं राज्य नेतृत्व के निर्देश पर राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मनाकर प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को नकार रहा है।

उन्होंने सवाल किया कि मोदी जी के जन्मदिन के दिन कोरोना वैक्सीन का अचानक इतना बड़ा स्टॉक कहां से आ गया जो पूरे देश में मेगा कैंप आयोजित किए जा रहे हैं।