सोशल मीडिया कार्यशाला में अजमेर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीखे गुर

अजमेर। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस अपने संगठन और कार्यकर्ताओं की सोशल मीडिया विंग को चुस्त दुरूस्त करने में जुटी है। इसी के चलते अजमेर लोकसभा युवा कांग्रेस सोशल मीडिया की कार्यशाला का मंगलवार को आयोजन किया गया।

भारतीय युवा कांग्रेस की राष्ट्रीय सचिव डॉ.पलक वर्मा व यूथ कांग्रेस प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी राजकुमार पटेल के मुख्य आतिथ्य में व यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव मोहम्मद शब्बीर खान व पीसीसी सदस्य व अजमेर लोकसभा युवा कांग्रेस के लोकसभां अध्यक्ष राकेश शर्मा की अध्यक्षता में कांग्रेस कार्यालय किशनगढ़ में युवा कांग्रेस सोशल मीडिया की कार्यशाला का आयोजन किया गया।

कार्यशाला में अजमेर लोकसभा क्षेत्र के सभी आठ विधानसभा क्षेत्र के सोशल मीडिया से जुड़े कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यशाला के दौरान ही प्रदेश महासचिव मोहम्मद शब्बीर खान, पीसीसी सदस्य एवं अजमेर लोकसभा युवा कांग्रेस के लोकसभा अध्यक्ष राकेश शर्मा व सोशल मीडिया चेयरमैन मोहम्मद इरफान खान को नियुक्ति प्रदान की गई।

कार्यक्रम का संचालन अजमेर लोकसभा युवा कांग्रेस के चेयरमैन मोहम्मद इरफान खान ने किया। कार्यशाला में कांग्रेस आईटी सेल के मनीष सेन ने भी कार्यकर्ताओं के साथ सोशल मीडिया से जुडे गुर साझा किए।