ग्रेड पे 3600 की मांग पर मुख्यमंत्री को सौंपा आंदोलन का नोटिस

जोधपुर। अखिल राजस्थान बाबू एकता मंच के प्रतिनिधि मण्डल ने प्रदेश संयोजक कमल नारायण आचार्य, प्रदेश संरक्षक मदनमोहन व्यास व उप संयोजक गिरजा शंकर आचार्य के नेतृत्व में रविवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सर्किट हाउस में मुलाकात कर एक सूत्रीय मांग ग्रेड पे 3600 के लिए आंदोलन का नोटिस देकर वार्ता की।

मंच के प्रदेश संरक्षक मदनमोहन व्यास ने मुख्यमंत्री गहलोत को अवगत कराया कि ग्रेड पे 3600 की मांग को लेकर बीकानेर से जयपुर पैदल मार्च 108 किलोमीटर तय करने के बाद यात्रा आंदोलन स्थगित कर मंत्री बीडी कल्ला, मुख्य सचिव, प्रमुख शासन सचिव वित्त, कार्मिक सचिव एवं खेमराज चौधरी कमेटी से दो चरणों में विस्तार से तथ्यों सहित वार्ता हो चुकी है। सभी स्तरों ने मांग पर सहमति व्यक्त करते हुए प्रकरण निर्णय के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष प्रस्तुत करने का आश्वासन दिया था।

वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत ने ग्रेड पे 3600 की मांग पर सकारात्मक विचार कर शीघ्र ही निर्णय लेने का भरोसा दिलाया। प्रदेश संयोजक कमल नारायण आचार्य ने बताया कि मुख्यमंत्री को अवगत कराया दिया गया है कि दिनांक 23 नवंबर तक ग्रेड पे 3600 के आदेश शासन स्तर से जारी कर इसकी प्रति मंच को दीजिए अन्यथा मजबूर होकर पुनः पैदल मार्च परसनेउ जिला चूरु से दिनांक 24 नवंबर से प्रारंभ कर दिया जाएगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी।