कर्मचारी महासंघ ने अजमेर कलक्टर आरती डोगरा को दी बधाई

अजमेर। राजस्थान प्रदेश में साल 2017 -18 में चिकित्सा क्षेत्र की योजनार्थ अजमेर जिले को जनसंख्या स्थायित्व में प्रथम स्थान हासिल हुआ। इस सफलता में चिकित्सा विभाग के कार्मिकों और जिला प्रशासन का योगदान रहा।

राज्य सरकार ने सीएमएचओ और जिला कलक्टर को नकद एवं प्रशस्ति पत्र सौंपा। प्रशासन के प्रयासों से हासिल इस मुकाम के लिए अखिल राजस्थान राज्य संयुक्त कर्मचारी महासंघ अजमेर शाखा के प्रतिनिधि मंडल ने जिला कलक्टर आरती डोगरा को पुष्पगुच्छ भेंट कर और मुं​ह ​मीठा कराकर बधाई दी।

इस मौके पर कलक्टर ने भरोसा दिलाया कि कर्मचारी प्रशासन के हर कार्य मे भागीदार हैं, उनकी सकारात्मक और कार्य के प्रति लगन से ही यह मुकाम हासिल हुआ है। कलक्टर का स्वागत करने वालों में संघ की अजमेर शाखा के अध्यक्ष कांतिकुमार शर्मा, उमेश कुमार शर्मा, गुलाब सिंह भाटी, हरिशंकर रैगर, लालसिंह यादव, भागचंद योगी, मोहनलाल, ज्ञानेन्द्र सिंह, अनिल कुमार, प्रभुलाल, दिनेश शर्मा,हरिश ओजवानी, अशोक कुर्डिया, रामकिशन, बंशीलाल, बीरम सिंह समेत बडी संख्या में शामिल रहे।

सेवानिवृत राज्य कर्मचारियों को मिले तीर्थ योजना का लाभ

सेवानिवृत कर्मचारियों को भी पंडित दीन दयान उपाध्याय वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना में लाभांवित करने की सेवानिवृत राज्य कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति ने मांग की है। जिला कलक्टर को सौंपे ज्ञापन में समिति के अध्यक्ष ने बताया कि पूर्व में केन्द्र एवं राज्य सरकार से सेवानिवृत राज्य कर्मचारियों को भी वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना के तहत लाभांवित किया जाता रहा है। ले​किन वर्तमान में इस योजना से सेवानिवृत कर्मचारियों को वंचित कर दिया गया है।