भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिये सपाई लगा दें जान: अखिलेश

Akhilesh asked on oust the BJP from power
Akhilesh asked on oust the BJP from power

इटावा । समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव में सोमवार को कहा कि आम आदमी के लिये मुश्किलों का अंबार लगाने वाली केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव में धूल चटाने के लिये पार्टी का आम से लेकर खास कार्यकर्ता पूरी शिद्दत से जुट जाये।

फिरोजाबाद रवाना होने से पहले अपने पैतृक गांव सैफई में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये श्री यादव ने कहा कि उनकी पार्टी का लक्ष्य 2019 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार को हर हाल में हटाने का है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ता अभी से जी जान से इस मिशन में जुट जाएं। झूठे वादों और दावों की धनी भाजपा ने देशवासियों के सामने मुश्किलों का पहाड़ खडा कर दिया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोट बंदी के फैसले के दो साल बाद भी देश इसके दुष्प्रभाव से उबर नही सका है। नोटबंदी ने देश को अभूतपूर्व आर्थिक संकट की ओर धकेल दिया है। नोटबंदी के प्रकोप से जूझ रही आम जनता तो सरकार के खिलाफ है ही ,अगर व्यापारी थोड़ा सा भी सहयोग कर दे तो देश में किसी भी संसदीय सीट पर भाजपा के उम्मीदवारों की जमानत नहीं बच पाएंगे।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के नकलविहीन परीक्षा का दावा भी खोखला नजर आया। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है कि जिन परीक्षार्थियों ने परीक्षा भी नहीं दी है उनको रिकॉर्ड नंबरों से पास करके प्रमाण पत्र दे दिया गया। इसी तरह इस सरकार का बेरोजगारों को नौकरी देने के वादा भी झूठा साबित हुआ। दिखावटी तौर पर सरकार नौकरी के लिए कोई भी वैकेंसी निकालती है तो दूसरी ओर उसका प्रश्न पत्र लीक हो जाता है और परीक्षा ठंडे बस्ते में चली जाती है।