बिग गंगा पर अक्षरा सिंह लगाएंगी इंटरटेनमेंट का मेला

Akshara Singh to host entertainment ka mela on Big Ganga
Akshara Singh to host entertainment ka mela on Big Ganga

पटना। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह लोकप्रिय मनोरंजक चैनल बिग गंगा के नए शो इंटरटेनमेंट का मेला में काम करती नजर आएंगी।

बिग मेमसाब की अपार सफलता के बाद यशी फिल्मस के बैनर तले बिग गंगा चैनल पर बहुत जल्द भोजपुरिया दर्शकों के लिए नया शो इंटरटेनमेंट का मेला आने वाला है। अक्षरा सिंह इंटरटेनमेंट का मेला में परफार्म करती नजर आएंगी।

अक्षरा सिंह ने बताया कि इंटरटेनमेंट का मेला में उनके किरदार का नाम छबीली है और वह इसमें डांसर की भूमिका में नजर आएगी। अक्षरा सिंह ने बताया कि शो की थीम गांव में लगने वाले मेला को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। शो में प्‍यार, तकरार, इमोशन, हास्‍य को फिल्‍माया जायेगा जो लोगों को ना सिर्फ पसंद आएगी बल्कि उनके लिये आकषर्ण भी पैदा करेगी।

अक्षरा सिंह के अलावा शो में भोजपुरी सिनेमा के टॉप कलाकार, गुंजन पंत, श्यामली श्रीवास्तव, आनंद मोहन पांडेय, काजल यादव, पायस पंडित, मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन दिनेश सिंह यादव, विजेन्द्र सिंह, बिग मेम साब विजेता नीलम सिंह, पार्श्वगायिका अमृता दीक्षित समेत कई कलाकार शिरकत करेंगे। गुंजन पंत ने बताया कि वह शो में खुद का किरदार ही निभाती नजर आएंगी।

उन्होंने बताया कि इंटरटेनमेंट का मेला भोजपुरी संस्‍कृति को ध्यान में रखकर बनाई जा रही है जो दर्शकों को गुदगुदाएगी, हंसाएगी और मनोरंजन के हर पहलुओं से रूबरू कराएगी। यह शो भोजपुरिया दर्शकों के लिए नया ट्रेंड सेट करेगी।

उन्होंने कहा कि बिग गंगा पर प्रसारित कार्यक्रम साफ सुथरे होते हैं जिसे दर्शक बेहद पसंद करते रहे हैं। हमें उम्मीद है कि इंटरटेनमेंट का मेला दर्शकों को नयी ताजगी का एहसास कराएगी।

बिग गंगा के एशोसियेट प्रोड्यूसर पंकज तिवारी ने बताया कि इंटरटेनमेंट का मेला हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है जिसे दर्शक पसंद करेंगे। शो 25 एपिसोड के होंगे और इसका प्रसारण 14 मई से बिग गंगा चैनल पर सोमवार से शुक्रवार शाम छह बजे से होगा।

टकराव, हरहर महादेव, लोहा पहलवान और नागराज जैसी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी पायस पंडित इंटरटेनमेंट का मेला में काम कर रोमांचित महसूस कर रही है। पायस शो में परफार्म कर रही है।

पायस ने बताया कि शो मनोरंजन से भरपूर है और दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है। शो में दर्शकों को डांस, संगीत, ड्रामा सब कुछ देखने को मिलेगा। शो पूरी तरह से मनोरंजक है और सभी वर्ग के लोगो को पसंद आएगा।