हार्पिक हर घर स्वच्छ मिशन के ब्रांड एम्बेसडर बने अक्षय कुमार

Akshay collaborates with Harpic for 'Har Ghar Swachh' mission
Akshay collaborates with Harpic for ‘Har Ghar Swachh’ mission

नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार हार्पिक हर घर स्वच्छ मिशन के ब्रांड एम्बेसडर बनाए गए हैं।

टॉयलेट क्लीनिंग श्रेणी में अग्रणी हारपिक ने अक्षय कुमार को हर घर स्वच्छ मिशन के लिए अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाने की घोषणा की है। अक्षय कुमार के साथ मिलकर हार्पिक का उद्देश्य प्रत्येक भारतीय के टॉयलेट्स को हमेशा स्वच्छ रखने के महत्व पर प्रकाश डालना है।

अक्षय कुमार ने टॉयलेट एक प्रेमकथा जैसी अपनी फिल्मों के जरिये इन सामाजिक मुद्दों को प्रमुखता से उठाया है, जिसने सकारात्मक सामाजिक परिवर्तन लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अक्षय इस मिशन के साथ टॉयलेट्स की देखभाल करने और एक स्वस्थ्य जीवन के लिए उन्हें नियमित रूप से साफ करने और स्वच्छ बनाए रखने की आवश्यकता पर जोर देने को प्रोत्साहित करेंगे।

अक्षय कुमार ने कहा कि लोगों को अपने टॉयलेट को साफ और स्वच्छ बनाए रखने की आवश्यकता और महत्व पर संवेदनशील बनाने की जरूरत है। भारत को स्वच्छ बनाना एक मिशन है, जिसे हासिल करने का हम सबको प्रयास करना चाहिए और साथ ही यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हमें टॉयलेट के उपयोग और सफाई की मूल बातों के बारे में पता हो।

हार्पिक के साथ जुड़कर मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैं लोगों से इस मिशन में मेरे साथ जुड़ने का आग्रह करता हूं जिससे हम अपने लिए और अपने परिवारों के लिए एक स्वस्थ्य और स्वच्छ जीवन सुनिश्चित कर सकें।