करियर का बेहतरीन दौर चल रहा है: अक्षय कुमार

Akshay Kumar Excellent career
Akshay Kumar Excellent career

मुंबई । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि अभी का दौर उनके करियर का बेहतरीन दौर चल रहा है। अक्षय को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये ढ़ाई दशक से अधिक का समय हो गया है।

अक्षय की हाल ही में फिल्म गोल्ड प्रदर्शित हुयी है। देशभक्ति पर आधारित गोल्ड को दर्शक पसंद कर रहे हैं। अक्षय का कहना है ,“ मैं देशभक्ति इसीलिए नहीं करता कि मुझे कुछ प्रूव करना है। मैं सिर्फ इसीलिए करता हूं क्योंकि उन फिल्मों की कहानी मुझे पसंद आती है।”

अक्षय ने कहा , “ यह मेरे करियर का सबसे बेहतरीन दौर है। मैं केसरी जैसी एक्शन फिल्म भी कर सकता हूं, हाउसफुल 4 जैसी कॉमेडी भी और कुछ समाजिक मुद्दों पर आधारित भी। अब मैं किसी टैग में बंधकर नहीं रहना चाहता। एक दौर में मैंने लगातार 14 एक्शन फिल्में की थीं। वहां अब और स्कोप नहीं था। ”

अक्षय ने कहा, “ जब मैंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तभी मुझे एक्शन हीरो का टैग मिल गया था। फिर कोई निर्माता- निर्देशक मुझे रोमांटिक या कॉमेडी रोल ऑफर ही नहीं करता था। मैं बहुत मुश्किल से उस दौर से निकल पाया हूं। मुझे कभी भी किसी टैग में बंधना पसंद नहीं.. कि ये सिर्फ एक्शन फिल्में ही करता है या सिर्फ कॉमेडी फिल्में ही कर सकता है।”