अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षा बंधन के लिए जी स्टूडियोज से मिलाया हाथ

Akshay Kumar joins hands with Zee Studios for the film Raksha Bandhan
Akshay Kumar joins hands with Zee Studios for the film Raksha Bandhan

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन के लिये जी स्टूडियोज से हाथ मिलाया है। आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में है।

पिछले साल रक्षा बंधन त्योहार के अवसर पर घोषित यह फिल्म भाई-बहन के बंधन के इर्द-गिर्द घूमती है। अक्षय कुमार जिन्होंने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर रुस्तम, केसरी और गुड न्यूज जैसी हिट फिल्म दी है अब आगे फिर एक बार रक्षा बंधन के साथ सफल सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने कहा, रक्षा बंधन हम सभी के लिए एक विशेष फिल्म है, शायद ही कभी ऐसी शुद्ध और सरल फिल्में बनी हों। मुझे खुशी है कि ज़ी स्टूडियो इस पर हमारे साथ साझेदारी कर रहा है क्योंकि मैंने हमेशा ज़ी स्टूडियो में पूरी टीम के साथ एक अच्छा सहयोग साझा किया है, और उम्मीद है कि यह सहयोग रिश्ते को एक पायदान ऊपर ले जाएगा । फ़िल्म शुरू करने के लिए और अब इंतजार नहीं कर सकता।

जी स्टूडियोज के साथ जुड़ाव को लेकर आनंद एल. राय ने कहा, मैं इस सहयोग को लेकर बेहद उत्साहित हूं। जी स्टूडियोज शक्तिशाली और सम्मोहक कहानियों को वितरित करता रहता है और हृदय-प्रदेश से सिने-जाने वालों की भावनाओं से अच्छी तरह वाकिफ है। रक्षा बंधन एक दिल को छू लेने वाली कहानी है और मुझे विश्वास है कि यह जुड़ाव हमारी यात्रा को और खास बना देगा। अक्षय सर एक व्यक्ति के रूप में बहुत केयरिंग और सहयोगी हैं। मैं उनके उन विशेषताओं का उपयोग रक्षा बंधन में बड़े भाई के चरित्र के लिए करने की उम्मीद कर रहा हूं। मैंने अतरंगी रे के बाद फिर से टीम बनाने के लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं मांगी होगी । आशा करता हूं के हम साथ में ऐसे कंटेंट बनाते रहे जो हमारे दर्शकों को उत्साहित करते है।