अक्षय कुमार करेंगे सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम

Akshay Kumar will work in remake of satte pe satta
Akshay Kumar will work in remake of satte pe satta

मुंबई । बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों का निर्माण होता रहा है। चर्चा है कि फराह खान को रोहित शेट्टी ने 1982 में प्रदर्शित फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का रीमेक बनाने की जवाबदारी सौंपी है। सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को यह फिल्म ऑफर की गयी है और अक्षय इस फिल्म में अमिताभ वाले किरदार में दिखाई दे सकते हैं। वहीं, हेमा मालिनी वाले रोल में दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार किया जा रहा है। अक्षय इस समय रोहित के साथ ‘सूर्यवंशी’ कर रहे हैं और फराह के साथ ‘तीस मार खां’ कर चुके हैं। दीपिका को उनकी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में फराह ने हेमा मालिनी वाले अंदाज में ही दर्शाया था।

कहा जा रहा है कि, फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी भी विशेष भूमिका में नजर आ सकते हैं। सत्ते पे सत्ता अमेरिकन म्युजिकल फिल्म सेवन ब्राइड्स फॉर सेवन ब्रदर्स की रीमेक थी। राज एन सिप्पी निर्देशित यह फिल्म आज भी टीवी के दर्शकों के बीच काफी पसंद की जाती है।