कोरोना वायरस से बचाव का तरीका बता रहे हैं अक्षय कुमार

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार काम पर लौटने वाले लोगों को कोरोना वायरस से बचाव का तरीका बता रहे हैं। अक्षय कुमार पिछले दिनों लॉकडाउन के बीच शूटिंग करते नजर आए थे। बाद में यह बात सामने आई कि अक्षय सरकार के कैंपेन के लिए ये शूट कर रहे हैं। इस शूट को कमालिस्तान स्टूडियो में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए किया गया था।

अक्षय अब काम पर वापस जाने वाले लोगों को कोरोना वायरस से खुद का बचाव का तरीका बता रहे हैं। अक्षय एक वीडियो के जरिये लोगों को कोरोना वायरस से जंग लड़ने का स्पेशल मैसेज दे रहे है। वीडियो किसी गांव का है और इसमें अक्षय घर से निकलते नजर आते हैं। उनके निकलने पर एक व्यक्त‍ि उनसे कोरोना के खतरे के बारे में कहता है।

इसपर अक्षय कहते हैं कि यदि मैंने पूरी सावधानी बरती तो बीमारी होने की संभावना कम है। सबसे महत्वपूर्ण है ये मास्क, समय-समय पर हाथ धोता रहूंगा। दूसरों से हर वक्त दो गज की दूरी बनाए रखूंगा। खुद को, दूसरों को और परिवार वालों को सुरक्ष‍ित रखूंगा। जब देश के मेड‍िकल और स्वच्छता कर्मचारी रोज कोरोना वायरस से लड़ने का काम कर रहे हैं तो हमारी भी जिम्मेदारी बनती है अपना काम करने की।

अक्षय ने कहा कि हजारों लोग इस बीमारी को हराकर ठीक हो चुके हैं और किसी कारण मुझे यह बीमारी हो भी गई तो सरकार ने अस्पताल में हमारे इलाज के लिए व्यवस्था कर रखी है। ये घबराने का वक्त नहीं एक दूसरे का हौसला बढ़ाने का वक्त है। कोरोना वायरस से हमें लड़ाई जारी रखनी पड़ेगी पर इससे डरकर नहीं पूरी सावधानी के साथ, ढंक कर चलिए, रुकी हुई जिंदगी को आगे बढ़ाएं, देश को आत्मनिर्भर बनाएं। जय हिंद।