अक्षय ने मुंबई में सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन लगाई

Akshay put sanitary pad vending machine in Mumbai
Akshay put sanitary pad vending machine in Mumbai

सबगुरु न्यूज़, मुंबई | राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर सैनिटरी वेंडिंग मशीन स्थापित की है। इसके साथ ही अक्षय ने उम्मीद जताई कि ऐसी मशीनें देशभर के अन्य जगहों पर भी स्थापित होंगी। अक्षय की नवीनतम रिलीज फिल्म ‘पैडमैन’ मासिक धर्म और स्वच्छता का संदेश देती है। उन्होंने ट्विटर पर गुरुवार को एक तस्वीर साझा की जिसमें वह शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होंने वेंडिंग मशीन का उद्धाटन किया। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, आज मुंबई सेंट्रल एसटी बस डिपो पर एक सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीन लगाई गई। इसके समूचे राज्य और देश के अन्य जगहों पर भी स्थापित होने की उम्मीद है। आदित्य ठाकरे आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

आदित्य ने भी अक्षय का धन्यवाद देते हुए कहा कि फिल्म जल्द 100 करोड़ की कमाई पार कर जाएगी। आदित्य ने ट्वीट करते हुए कहा, “फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। हमेशा अच्छा काम करने की प्रेरणा देने के लिए अक्षय कुमार जी आपका धन्यवाद।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो