पैगम्बर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर अलकायदा ने भारत को दी हमले की धमकी

नई दिल्ली। पैगम्बर मोहम्मद पर भारतीय जनता पार्टी की नेता नुपूर शर्मा की विवादित टिप्पणी को लेकर आतंकवादी संगठन अलकायदा ने मंगलवार को देश के कुछ प्रमुख शहरों पर हमले की धमकी दी है।

प्रतिबंधित संगठन द्वारा जारी एक बयान के अनुसार कुछ दिनों पहले हिंदुत्व के प्रचारक और ध्वजवाहक ने एक भारतीय टेलीविजन चैनल पर पैगम्बर मोहम्मद और उनकी पत्नी सैयदा आयशा बिन्त अबू बक्र का काफी बुरे तरीके से अपमान किया। इस अपमान से दुनिया भर के सभी मुसलमानों के मन में बदले की भावना पैदा हुई है।

बयान में आगे कहा गया कि दुनिया में ऐसा दुस्साहस करने वाले हर उस शख्स, खासकर भारत में कब्जा जमाने वाले हिंदुत्व आतंकवादियों, से हम कहना चाहते हैं कि हम अपने मुसलमान भाइयों से अपने पैगम्बर के सम्मान के लिए लड़ने और जान देने का आग्रह करेंगे और उन लोगों को भी मार देंगे जो हमारे पैगम्बर का अपमान करेंगे। हम अपने शरीर में विस्फोटक बांधकर उन्हें उड़ा देंगे, जो हमारे पैगम्बर का असम्मान करेंगे।

बयान में यह भी कहा गया कि पैगम्बर का अपमान करने वालों के लिए कोई माफी नहीं। इन्हें कोई नहीं बचा पाएगा। इन भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना है। उन्हें न घर में, न सेना की छावनी में छिपने से मदद मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता नुपूर शर्मा द्वारा पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ की गई विवादास्पद टिप्पणी के मामले पर भाजपा ने बड़ा कदम उठाते हुए नुपूर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निकाल दिया है। लेकिन बावजूद इसके मामला तूल पकड़ता जा रहा है।