दिल्ली में बुजुर्ग मां की हत्या के आरोप में बेटा अरेस्ट

नई दिल्ली। पुलिस ने पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाकेे में 70 वर्षीय मां की हत्या करने वाले 23 वर्षीय शराबी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार उन्हें रविवार को पांडव नगर इलाके में एक महिला अचेत अवस्था में खून से लथपथ होने की सूचना मिली थी। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अचेत अवस्था में पड़ी महिला को उपचार के लिए एलबीएस अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

महिला की पहचान रेनू के रूप में हुई। मामले की जांच के दौरान पता चला कि बड़ा बेटा मोहित देर रात नशे की हालत में घर आया था अौर उसकी मां के साथ कहा सुनी हुई थी। मोहित और उसके छोटे भाई की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई और छानबीन के दौरान मोहित पकड़ा गया।

पुलिस ने मोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में मोहित ने शुरूआत में पुलिस को यह कहकर बर्गलाने की कोशिश की उसकी मां की मौत बीमारी के कारण हुई क्योंकि दो सप्ताह पहले उसके पिता की मौत के बाद से वह अवसाद में रहने लगी थी।

पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने मां की हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि उसकी और उसकी मां की कहा सुनी होती रहती थी। घटना की रात बहस के दौरान उसने गुस्से में मां का सिर फर्श पर दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई।

मोहित ने 12वीं कक्षा के दौरान ही पढ़ाई छोड़ दी थी। वह बेरोजगार और नशे का आदी है। पुलिस उसके खिलाफ हत्या का मामला कर आगे की जांच कर रही है।