सिंगल नहीं हैं आलिया भट्ट, किसके साथ है रिलेशनशिप?

alia bhatt admits to dating ranbir kapoor : i am not single
alia bhatt admits to dating ranbir kapoor : i am not single

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अब सिंगल नहीं है। आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं।

आलिया से रिलेशनशिप पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अब वह सिंगल नहीं है हालांकि उन्होंने उनके रणबीर कपूर के साथ रिश्ते की बात भी नहीं कबूली। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में आलिया ने यह भी कहा था कि वह 30 साल की होने से पहले शादी कर सकती हैं।

रणबीर ने उनके संबंधों को लेकर कहा है कि यह एक अफवाह है और यह शो बिजनेस का हिस्सा होता है। आप एक कहानी बनाते हैं, जिसके बाद उस कहानी का एक और भाग बनता है और यह क्रम चलता ही रहता है।

उन्होंने कहा कि मेरा हमेशा से ऐसा मानना है कि शादी एक ऐसी प्रक्रिया है, जो जब होनी होगी समय के अनुसार हो जाएगी। यह ऐसे नहीं होगी कि चलो अब मैं 35 साल का हो गया हूं तो अब मुझे शादी कर लेनी चाहिए।

शादी दो लोगों के बीच होती है। ऐसे में शादी की भावना दोनों के बीच होनी चाहिए और दोनों को लगना चाहिए कि शादी का सही समय आ गया है लेकिन अभी ऐसी कोई बात नहीं है। मैंने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है।