आलिया भट्ट ने शादी के सवाल पर दिया जवाब

Alia Bhatt answers the question of marriage
Alia Bhatt answers the question of marriage

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शादी करने की बात पर जवाब दिया है। प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद सबको अब आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का इंतजार है।

आलिया और रणबीर के रिलेशनशिप के चर्चे हैं। दोनों शादी कब करेंगे, इसका जवाब देते-देते आलिया भी थक गई होंगी। आलिया और रणबीर कुछ वक्त से डेटिंग कर रहे हैं और उनकी शादी का जिक्र अक्सर होता रहता है। दोनों को अब ज्यादातर साथ देखा जा सकता है वहीं आलिया और रणबीर की फैमिली गेदरिंग का हिस्सा भी बनती रहती हैं।

हाल ही में आलिया के पिता महेश भट्ट ने न सिर्फ यह बात मानी कि उनकी बेटी किसी बॉलिवुड हीरो को डेट कर रही है बल्कि यह भी बताया कि आलिया को प्यार हुआ है। महेश भट्ट आलिया की पसंद रणबीर को भी यह कहते हुए अप्रूवल दे चुके हैं कि उन्हें रणबीर पसंद हैं और वह ‘बढ़िया लड़का’ है। महेश भट्ट ने यह भी बताया कि दोनों को अपने रिलेशनशिप को आगे किस तरह से बढ़ाना है इस पर वे ही फैसला लेंगे।

आलिया और रणबीर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ दिखाई देंगे। चर्चा है कि दोनों 2020 तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस वक्त आलिया रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। आलिया से जब बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ शादी के प्लान में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

आलिया ने कहा कि लोगों को अब एक ब्रेक लेना चाहिए। बीते साल दो खूबसूरत शादियां हुई हैं। हम अब ‘चिल’ कर सकते हैं, फिल्में देख सकते हैं, फिल्मों में काम कर सकते हैं और बाकी बाद में देखा जाएगा।