रणबीर कपूर की परफार्मेंस देख डायलॉग भूल जाती है आलिया भट्ट

Alia Bhatt forgets Ranbir Kapoor's Performance Watch dialog
Alia Bhatt forgets Ranbir Kapoor’s Performance Watch dialog

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह रणबीर कपूर की परफार्मेंस देखकर अपने डायलॉग भूल जाती है। आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में हैं। हालांकि, दोनों की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई है। आलिया इन दिनों रणबीर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं। आलिया ने रणबीर कपूर की एक्टिंग की भी तारीफ की है।

आलिया ने रणबीर की तारीफ करते हुए कहा कि मैंने मेरी जिंदगी में इतना नैचुरल एक्टर नहीं देखा वह सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं। न केवल मैं एक एक्टर के रूप में उनकी शौकीन हूं बल्कि बहुत सारी लड़कियां और लोग भी उनकी एक एक्टर के रूप में प्रशंसा करते हैं। वो बहुत ही कूल इंसान हैं। सेट पर खुद को पूरी तरह से अपने काम में डुबो लेते हैं। मैं जब सेट पर उन्हें काम करता देखती हूं तो कभी-कभी अपने डायलॉग भी भूल जाती हूं।

आलिया ने कहा कि आमतौर पर मुझे मेरे डायलॉग याद रहते हैं। जब मैं परफॉर्म करती हूं तो मैं कभी मेरी लाइन्स नहीं भूलती। लेकिन जब मैं रणबीर को परफॉर्म करते हुए देखती हूं तो उस टाइम अपने डायलॉग भूल जाती हूं। जब रणबीर इमोशनल हो रहे होते है, तो वो इसे बहुत सहजता से करते हैं। मैं बस उसे देखती रहती हूं।