आलिया भट्ट: डेटिंग के मामले में चुप रहने की जरूरत

Alia Bhatt Need to be silent in terms of dating
Alia Bhatt Need to be silent in terms of dating

SABGURU NEWS | मुंबई बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि डेटिंग के मामले में चुप रहने की जरूरत है। आलिया का नाम अक्सर किसी ने किसी स्टार के साथ जुड़ता रहता है।

आलिया से जब उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब मैं इस तरह की ख़बरें सुनती या पढ़ती हूं तो बड़ी दुविधा में पड़ जाती हूं कि आख़िर मैं किसके साथ डेट कर रही हूं। मुझे लगता है इस तरह के मामलों में चुप रहने में ही समझदारी है।

आलिया को लेकर इन दिनों ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि उनका रणबीर कपूर के साथ काफ़ी करीबी दोस्ताना हो गया है। आलिया पहले भी एक बार कह चुकी हैं कि उन्हें रणबीर कपूर पर क्रश रहा है। आजकल दोनों करण जौहर के बैनर पर बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं।

आलिया के एक बड़े मोबाइल कंपनी के मालिक के बेटे के साथ डेटिंग करने की ख़बरें आ चुकी हैं और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं। आलिया आने वाले समय में काफ़ी बिज़ी रहने वाली हैं। उनकी मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही राज़ी रिलीज़ होगी। उसके बाद वो रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र और रणवीर सिंह के साथ गली बॉय में भी दिखेंगी।