आलिया भट्ट फिल्म राजी में हर कीमत में काम करना चाहती थी

आलिया भट्ट फिल्म राजी में हर कीमत में काम करना चाहती थी
आलिया भट्ट फिल्म राजी में हर कीमत में काम करना चाहती थी

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह हर कीमत पर फिल्म राजी में काम करना चाहती थी। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘राजी’ के प्रमोशन में व्यस्त है।

मेघना गुलजार निर्देशित फिल्म ‘राजी’ हरिंदर सिक्का के उपन्यास ‘कॉलिंग सहमत ’ पर आधारित है। आलिया भट्ट का कहना है कि दर्शक उन्हें इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में देखेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘पहली बार मैं एक पीरियड फिल्म कर रही हूं और यह सच्ची कहानी पर आधारित भी है। इसलिए मैं बहुत उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।’उन्होंने कहा है कि वह कभी नहीं चाहती थी कि फिल्म राजी में उनके अलावा किसी और को लीड रोल के लिए कास्ट किया जाए क्योंकि वो इस फिल्म को हर कीमत कर करना चाहती थीं।

आलिया ने कहा कि जब मेघना गुलज़ार ने उन्हें फिल्म राज़ी के बारे में बताया था तब उन्हें कहानी इतनी पसंद आई थी कि वह नहीं चाहती थी कि यह फिल्म उनके अलावा कोई और करे ,जिसके चलते वह उनकी मैनेजर से लगातार इस बारे में पूछती रहती थी कि क्या मेघना की फिल्म राज़ी के लिए उनहोंने किसी और को तो साइन नहीं कर लिया है अभी उस फिल्म का क्या स्टेटस है, जिस पर उनकी मैनेजर उन्हें बार-बार इस बात का आश्वासन देती थी कि मेघना अभी भी फिल्म को लिख रही हैं।

गौरतलब है कि फिल्म राज़ी में आलिया भट्ट ने एक जासूस की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में वह एक पाकिस्तानी अफसर के साथ विवाह करने के बाद पड़ोसी मुल्क चली जाती हैं और वहां से भारत के लिए जासूसी करती हैं, जिसके चलते पाकिस्तान के कई सारे राज सामने आते हैं। यह फिल्म 11 मई को प्रदर्शित होगी।