ऑल न्यू रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 लॉन्च

जयपुर। बहुराष्ट्रीय मोटरसाइकिल निर्माण कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई मोटरसाइकिल ऑल न्यू रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 लांच की हैं।

इस अवसर पर कंपनी के ब्रांड मैनेजर अनुज दुआ ने आल न्यू क्लासिक 350 के बारे में बताया कि यह मोटरसाइकिल पांच नए एवं आकर्षक वैरिएंटस में ग्यारह कलरवेज के साथ बाजार में उपलब्ध कराई गई हैं। इसमें रेडिच सीरीज, हैलस्योन सीरीज, क्लासिक सिग्नल्स, डार्क सीरीज एवं क्लासिक क्रोम हैं।

दुआ ने बताया कि जयपुर में नई क्लासिक 350 क्लासिक क्रोम की शुरुआती कीमत एक्सशोरुम दो लाख 15 हजार 118 रुपए होगी जबकि डार्क सीरीज की दो लाख 11 हजार 465, क्लासिक सिग्नल्स की दो लाख चार हजार 367 रुपए, हैलस्योन सीरीज के लिए एक लाख 93 हजार 123 रुपए तथा रेडिच के लिए एक लाख 84 हजार 374 रुपए होगी। उन्होंने बताया कि इन मोटरसाइकिलों की तीन साल की वारंटी भी दी गई हैं।

उन्होंने बताया कि रेडिच को छोड़कर नई क्लासिक 350 के सभी वैरिएंट्स की टेस्ट राईड एवं बुकिंग आज से देश की सभी डीलरशिप पर शुरु हो जाएगी। उन्होंने बताया कि रेडिच सीरीज अगले महीने अक्टूबर से उपलब्ध होगी। उन्होंने बताया कि इन नई मोटरसाइकिलों को काफी सुधार के साथ बाजार में लाया गया हैं जिसमें आरामदायक सीटों सहित जरुरत के हिसाब से इन्हें नया रुप दिया गया है।

उन्होंने बताया कि राजस्थान रॉयल एनफील्ड के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है और क्लासिक इस राज्य में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल रही है। रॉयल एनफील्ड की राजस्थान में 150 सीसी से अघिक श्रेणी में 45 प्रतिशत बाजारी हिस्सेदारी हैं जिसमें क्लासिक का 65 प्रतिशत योगदान है।